आज के बाद कभी नहीं उबलेगा दूध! वायरल वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इंस्टाग्राम में mr.ekki_poshwal_40 द्वारा शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं. कि वह दूध को उबलने से बचाने के लिए गजब का जुगाड़ लगाता है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

दूध को उबलते समय कितनी भी बारीकी से देखें, बस एक सेकंड की चूक से यह पूरे चूल्हे पर उबल सकता है. इसके बाद जो होता है वह बहुत बड़ी गंदगी होती है, जिसे साफ करना बहुत मुश्किल हो जाता है. बहता हुआ दूध आपके चूल्हे से रिसकर आपके पूरे किचन स्लैब पर फैल जाता है. दूध के उबलने की समस्या से बचने का तरीका हम सभी तलाश करते हैं. हाल ही में हमें एक वायरल वीडियो में मिला जिसमें ये दिखाया गया है कि दूध को उबलने से कैसे बचाया जा सकता है. 

इंस्टाग्राम में mr.ekki_poshwal_40 द्वारा शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं. कि वह दूध को उबलने से बचाने के लिए गजब का जुगाड़ लगाता है.  इतना नहीं नहीं इसके बाद उसकी मम्मी खुश होकर उसे मेडल भी देती है. ब्लॉगर ने टेक्स्ट में लिखा है मम्मी से मेडल लेने की ट्रिक. आज के बाद कभी नहीं उबलेगा दूध.

ये भी पढ़ें- गर्मियों में खाते हैं अखरोट तो जान लें इससे होने वाले नुकसान, इन 4 लोगों को भूलकर भी नहीं करना चाहिए अखरोट का सेवन

यहां देखें वायरल वीडियोः

इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट दिएः

एक यूजर ने कहा कि 20 मिनट गैस के पास खड़े रहकर दूध उबाल सकते हैं हम इतना सब करने की जरूरत नहीं थोड़ी सी गलती हुई न सीधे भगवान के पास दिखाई देंगे.

एक अन्य सूजर ने कहा कि ये तो हमारे घर में भी लगा है पानी की टंकी भर गई है.

एक यूजर ने कहा अगर जल्दी के चक्कर में ऑफ करना भूल जाते तो ये हार मम्मी फोटो पर लेके रोती.

Advertisement

आप इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं हमें नीचे कमेंट करके बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह