स्पाइडर-मैन ने छत पर बनाई रोटियां, इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Spiderman Making Rotis: एक वायरल रील में, हम पॉपुलर सुपरहीरो स्पाइडर-मैन की तरह कपड़े पहने एक व्यक्ति को रोटियां बनाते हुए देखते हैं. रील को अब तक 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

सुपरहीरो स्पाइडर-मैन बच्चों के आर्कषण का मुख्य केंद्र है. हाल ही में, जयपुर में एक व्यक्ति के पहनावे के वायरल वीडियो ने इंस्टाग्राम पर कई लोगों का ध्यान खींचा है और कमेंट में मीम्स की धूम मच गई है. रील में, हम पॉपुलर सुपरहीरो स्पाइडर-मैन की तरह कपड़े पहने एक व्यक्ति को रोटियां बनाते हुए देखते हैं. हां, आपने इसे सही पढ़ा है. @japur_ka_spiderman द्वारा साझा की गई क्लिप धूपदार, खुली छत पर बैठे व्यक्ति पर ज़ूम करती है. हम देखते हैं कि वे रोटियां बनाने के लिए बेलन का उपयोग करके आटे को चपटा करते हैं. वे आंच पर पहले से पक रही रोटी को भी पलट देते हैं. नीचे एक नज़र डालें.

ये भी पढ़ें: यूके फ़ूड व्लॉगर ने बनाया दाल भात और आलू भुजिया, वीडियो देख इंटरनेट हुआ इंप्रेस

रील को अब तक 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट में, कई लोगों ने स्थिति के बारे में मजाकिया कमेंट और मजेदार थेवरी साझा किए. स्विगी इंस्टामार्ट ने भी रिक्शन व्यक्त करते हुए सुझाव दिया कि, "भाई मार्वल चाय पीते हैं." (यह "मार्वल" शब्द पर एक नाटक है - जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स या एमसीयू को भी संदर्भित करता है, जिसका स्पाइडर-मैन एक हिस्सा है). कई अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने भी पिछली स्पाइडर-मैन फिल्मों के नाम पर वर्डप्ले का इस्तेमाल किया. नीचे इंस्टाग्राम की कुछ रिएक्शन पढ़ें:

Advertisement

"स्पाइडर-मैन: घर पर खाना नहीं."

"स्पाइडर-मैन: घर पर अकेला."

"स्पाइडर-मैन: घर से काम करें."

"स्पाइडर-मैन: घर पर कोई किचन नहीं."

"इसीलिए वह घर से दूर है."

"भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं है."

"महान शक्ति के साथ, गोल रोटी आती है."

"एक हीरो बनने के लिए पैदा हुआ, शेफ बनने के लिए मजबूर."

"सिर्फ भारतीय मां की बातें... स्पाइडर-मैन को भी काम पे लगा दिया. उसने स्पाइडर-मैन को भी काम पर लगा दिया.]"

इससे पहले, खाने योग्य जाले के साथ नीले रंग की "स्पाइडर-मैन बिरयानी" वाले एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. आश्चर्य है कि खाने के शौकीनों को इसके बारे में क्या कहना है? 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'