Sonam Kapoor के बेटे वायु का दिल्ली वाले घर में हुआ ग्रैंड वेलकम, देखिए Inside Photos

सोनम कपूर के कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें उनकी फैमिली से लेकर उनके घर के इंटीरियर और डाइनिंग टेबल की तस्वीरें भी देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Sonam Kapoor Delhi House: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ पहली बार अपने दिल्ली वाले घर पहुंची हैं. जहां पर उनका वेलकम बहुत ही रॉयल अंदाज में किया गया. उनके सास-ससुर ने अपने पोते और बहू के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी और इसका सबूत देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पर अपलोड की गई तस्वीरों से. घर की डेकोरेशन से लेकर खाने की टेबल तक इतनी सुंदर तरीके से सजाई गई कि देखते ही आपके मुंह से भी वाओ निकल जाएगा. अगर कहा जाए कि सोनम ने अपने घर का लिटिल टूर कराया है तो ऐसा कहना गलत नहीं होगा. 

हर रोज सुबह खाली पेट पिएं ये टेस्टी ड्रिंक, दाग-धब्बे हो जाएंगे दूर ग्लो करेगी स्किन, कुछ ही दिनों में दिखेगा असर

सोनम कपूर ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उनकी फैमिली से लेकर उनके घर के इंटीरियर और डाइनिंग टेबल की तस्वीरें भी देखने को मिल रही है. फूलों और लाइटिंग से की गई घर की सजावट वाकई देखने लायक है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, 'दिल्ली में हमारे प्यारे वायु का स्वागत करते हुए …'. इसके साथ उन्होंने उन लोगों को भी थैंक्स कहां जिन्होंने घर को इतना सुंदर सजाया. 

Advertisement

नारियल के तेल में ये दो चीजें मिलाकर बनाएं नेचुरल हेयर ऑयल, कुछ ही दिनों में काले हो जाएंगे सफेद बाल

Advertisement

यहां देखें पोस्ट 

Advertisement

सोनम के घर पर सजी हुई डाइनिंग टेबल की बात करें तो इसमें आपको गर्मी से राहत दिलाने वाला नारियल पानी देखने को मिल जाएगा. आखिर में उन्होंने मिठाई के बॉक्स की एक तस्वीर शेयर की जिसमें टेस्टी और मुंह में पानी ला देने वाले लड्डू दिखाई दे रहे हैं. जिस तरह से सोनम ने इनकी तारीफ करी है उससे जाहिर है कि ये खाने में भी बेहद ही टेस्टी होंगे. 

Advertisement

बढ़े हुए वजन को तेजी से कम करेगा ये सुपरफूड, जानें हेल्दी स्नैक बनाने की रेसिपी

अब अगर ये पोस्ट देखकर आपका भी मन लड्डू खाने का कर गया है तो हम आपको बताएंगे घर पर टेस्टी लड्डू बनाने की रेसिपी. ये बनाने में जितने आसान हैं खाने में उतने ही टेस्टी हैं. आप इस बार धनिया के लड्डू ट्राई करें. ये आमतौर पर प्रसाद के तौर पर बनाएं जाते हैं लेकिन यकीन मानिए ये बहुत टेस्टी होते हैं और इनको खाने के बाद आप शायद कोई दूसरे लड्डू खाने की सोचे भी नहीं. धनिया के लड्डू बनाने की आसान रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?
Topics mentioned in this article