सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के सेट पर सेलीब्रेट किया अपना 37th बर्थडे, देखिए इस सेलीब्रेशन में क्या था खास

सोनाक्षी सिन्हा ने अपना जन्मदिन एक नहीं बल्कि छह केक काटकर मनाया. नीचे देखें उनके बर्थडे सेलीब्रेशन की कुछ झलकियां:

Advertisement
Read Time: 3 mins
सोनाक्षी ने फिल्म के सेट पर सेलीब्रेट किया अपना जन्मदिन.

सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया. ऐसे में इस दिन की बधाई देना तो उन्हें बनता है. बता दें कि एक्ट्रेस रविवार को 37 साल की हो गईं. सोनाक्षी के फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होंने अपना बर्थडे कहां पर सेलीब्रेट किया. कोई बड़ी पार्टी हुई होगी. तो आपको बता दें कि हमे यह पता चला है कि एक्ट्रेस ने अपना खास दिन करण रावल की आने वाली रोमांटिक थ्रिलर के सेट पर मनाया. अब आप सोचेंगे कि ये हमें कैसे पता? दरअसल सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर करके अपने फैंस को अपडेट किया. तस्वीर को देखकर यह कहना सुरक्षित है कि सोनाक्षी का 37वां जन्मदिन खुशनुमा रहा. क्यों? क्योंकि यह स्वीट्स से भरा था - न केवल एक, बल्कि छह टेस्टी केक के साथ. फोटो में आप टेबल पर सजाए गए छह अलग-अलग केक देख सकते हैं, जिनमें से हर एक पर लिखा है - "हैप्पी बर्थडे, सोना." इनमें चार चॉकलेट केक हैं, जिन पर क्रीमी मिल्क आइसिंग लगी हुई है. इसके अलावा, एक शानदार मिल्क चॉकलेट केक भी है. इसके बगल में दो-टायर केक है, जो कुकीज़ से सजा हुआ है. फोटो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन दिया, "जब आप अपना जन्मदिन सेट पर मनाते हैं."

Advertisement

तमन्ना भाटिया ने ट्राई किया मैंगो क्रोसेंट, जानिए इसको खाने के बाद उन्होंने क्या कहा...

यहां देखें सोनीक्षी सिन्हा का बर्थडे सेलीब्रेशन:

सोनाक्षी सिन्हा फिटनेस का ध्यान रखते हुए एक बहुत बड़ी फूडी भी हैं. खासतौर से उनको मीठा बहुत ज्यादा पसंद है.  हाल ही में वो मालदीव गई थी इस वेकेशन को उनका फूड एडवेंचर ट्रिप कहना भी गलत नहीं होगा. सोनाक्षी ने वहां से कई फोटोज शेयर की थी. जिनमें कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजन शामिल हैं, जिनमें चॉकलेट डोनट्स, स्वादिष्ट ड्राई केक के स्लाइस, चॉकलेट मफिन और अन्य लजीज व्यंजन शामिल हैं. एक फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "क्या स्वर्ग ऐसा ही दिखता है?" बाद में उन्होंने मफिन, पेस्ट्री, ताज़ी बेक की हुई ब्रेड, क्रोइसैन और कॉफी का लुत्फ़ उठाया.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Tax Revenue: दिल्ली सरकार के लिए अच्छी ख़बर, Tax बढ़ाए बिना ही आय में हुआ इज़ाफ़ा | Kejriwal