सोहा अली खान की "हाल ही की जिंदगी" परिवार और खाने के इर्द-गिर्द घूमती है - फोटो देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

पहली फोटो में सोहा अली खान और इनाया को कॉफी हाउस में बैठकर ड्रिंक्स पीते हुए देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
सोहा अली खान अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

सोहा अली खान फिलहाल अपने पति कुणाल खेमू और अपनी बेटी इनाया के साथ छुट्टियों पर हैं. बुधवार को सोहा ने इंस्टाग्राम पर खाने-पीने की कुछ फोटो पोस्ट कीं. पहले फ्रेम में मां-बेटी की जोड़ी एक कॉफी हाउस में है और अपने ड्रिंक का मजा ले रही हैं. इसके बाद, कुणाल फ्राइज अंडे के साथ टोस्टेड ब्रेड खाने के लिए तैयार हैं. एक फोटो में इनाया एक खिड़की के पास बैठकर अपना ड्रिंक एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इसके बाद, वो एक बेकरी में खड़ी दिखां जिसमें वो पेस्ट्री और डोनट्स को निहारती नजर आ रही हैं. हम इनाया को अपने पसंदीदा मैकरॉन चूज करते हुए भी देख सकते हैं. लास्ट  स्लाइड में सोहा की बेटी क्रोइसेंट का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है. टेबल के किनारे एक एवोकाडो टोस्ट के ऊपर आधे उबले अंडे भी दिखाई दे रहे हैं.

क्या आप जानते हैं कि सोहा अली खान की छह साल की बेटी खाना बना सकती है? इससे पहले, इनाया ने अपनी माँ को बिस्तर पर नाश्ता कराकर उन्हें हैरान कर दिया था. सोहा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की, जिसमें हॉर्ट शेप का ऑमलेट, गुआकामोल के साथ टोस्ट और "इनाया" लेबल वाली एक छोटी शेफ़ टोपी दिखाई गई. इनाया को "सर्वश्रेष्ठ शेफ़" कहते हुए, सोहा ने अपने पोस्ट में दिल और बिस्तर पर नाश्ता करने वाले GIF ऐड करें.

भाग्यश्री की छोले करी रेसिपी बहुत ही स्वादिष्ट है, आप भी नोट कर लीजिए एक रेसिपी, जानने के लिए देखें वीडियो

इससे पहले, सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फूडी कोलाज शेयर किया था. इसमें केले के पत्ते पर परोसा जाने वाला ट्रेडिशनल साउथ इंडियन खाना सर्व किया गया था. कोलाज में दो तस्वीरें शामिल थीं. एक तस्वीर में इडियप्पम, ड्रमस्टिक करी के साथ चावल, पचड़ी, सूखी ड्रमस्टिक डिश, अचार और एक सफेद ग्रेवी वाली सब्जी के साथ पूरा स्प्रेड दिखाया गया था. कैप्शन में मज़ाकिया ढंग से लिखा था, "अब आप इसे देख सकते हैं..." जो उसके सामने दावत का संकेत देता है. दूसरी तस्वीर में, अपना खाना खत्म करने के बाद, सोहा ने एक सनकी स्पर्श के साथ इसे कैप्शन दिया, "अब आप नहीं देखते." 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article