सड़क किनारे कुल्फी का स्वाद लेते नजर आईं शिल्पा शेट्टी, घर पर झटपट बनाने के लिए यहां पढ़े रेसिपी

Shilpa Shetty Sunday Binge: इस दिन शिल्पा कुछ न कुछ टेस्टी जरूर खाती हैं या फिर बनाती हैं. इसे वो संडे बिंज कहती हैं जिस दिन उनकी चीट डे होता है और वो अपनी पसंदीदा चीजों को खाती हैं. बता दें कि इस बार भी शिल्पा ने कुछ ऐसा किया है इस बार उनके संडे बिंज में थी कुल्फी. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
कुल्फी खाते ही नाचने लगी शिल्पा.

Shilpa Shetty: बॉलीवुड जगत की बाजीगर शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस, अपनी एक्टिंग के साथ अपने फूडी होने के लिए भी जानी जाती हैं. वो हमेशा अपने फैंस के साथ कुछ टेस्टी रेसिपी शेयर करती हैं या फिर वो किन स्वादिष्ट चीजों के मजे ले रही हैं उसकी फूड डायरी भी फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. वो वैसे तो अक्सर ही फूड वीडियो शेयर करती हैं लेकिन हर किसी को इंतजार रहता है संडे का, क्योंकि इस दिन शिल्पा कुछ न कुछ टेस्टी जरूर खाती हैं या फिर बनाती हैं. इसे वो संडे बिंज कहती हैं जिस दिन उनकी चीट डे होता है और वो अपनी पसंदीदा चीजों को खाती हैं. बता दें कि इस बार भी शिल्पा ने कुछ ऐसा किया है इस बार उनके संडे बिंज में थी कुल्फी. 

Advertisement

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है जिसमें वो अपनी कार के अंदर बैठे फेमस कुल्फी वाले को देख रही हैं और उसको खाने का इंतजार कर रही हैं. 

यहां देखें स्टोरी:

वहीं दूसरी स्टोरी मे शिल्पा मजे से कुल्फी को खाते नजर आई हैं. ये कुल्फी कितनी टेस्टी थी ये उनके एक्सप्रेशन देखकर साफ पता लग रहा है. 

Advertisement

यहां देखें स्टोरी:

वैल गर्मियों का मौसम आ गया है और ऐसे में अगर शिल्पा को देखकर आपका भी मन कुल्फी खाने का कर गया है तो ज्यादा सोचने की जरूरत नही हैं. हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ स्पेशल कुल्फी रेसिपी जो आप घर पर आसानी से बना सकते हैं. 

Advertisement

Khoya Kulfi: इस गर्मी मजा लें इस स्वादिष्ट खोया कुल्फी रेसिपी का- Recipe Inside

Homemade Kulfi Benefits: घर की बनी कुल्फी खाने के अद्भुत फायदे, यहां जानें आसान रेसिपी

Coconut Popsicle: इस क्रीमी और हेल्दी नारियल पॉप्सिकल के साथ खुद को करें रिफ्रेश, यहां देखें आसान रेसिपी

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन
Topics mentioned in this article