सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में कर रही हैं एंजॉय, देखिए वहां उन्होंने क्या खाया

सारा अली खान ने कश्मीर में अपने एक खास साथी के साथ चाय के आनंद के पल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यहां पोस्ट पर डालें एक नज़र.

Advertisement
Read Time: 24 mins
सारा अली खान अपने फैंस को हमेशा अपने फूड आइटम्स से अपडेट रखती हैं.

सारा अली खान को घूमना और खाना कितना पसंद है ये उनके सोशल मीडिया पर एक नजर डालते ही पता लग जाता है. अपनी फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' की सक्सेस के बाद ये तो कंफर्म था कि वो एक छुट्टी लेकर घूमने के लिए तो जरूर जाएंगी. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वो कहाँ गयी थी? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि सारा सीधे कश्मीर घाटी पहुंची थीं. अब आप सोच रहे होंगे कि ये हम कैसे जानते हैं? तो हम आपको बता दें कि इस बात का पता हमें उनके इंस्टाग्राम से लगा है. एक्ट्रेस ने अपने माउंटेन एडवेंटर्स की फोटो शेयर की हैं. एक फोटो में सारा एक तंबू में आराम कर रही थी और साथ में चाय की चुस्की के मजे ले रही थीं. उनकी गोद में एक प्यारा सा बकरा बैठा हुआ था. मिट्टी के चूल्हे के ठीक बगल में एक ठेठ पहाड़ी गांव के तंबू में बैठी सारा अपनी लाइफ के बेहतरीन दिनों को एंजॉय करते बेहद खुश लग रही थीं.

सारा अली खान ने सिर्फ उन स्क्रीन शॉट को शेयर नहीं किया बल्कि इसके साथ उन्होंने अपनी एक मज़ेदार कविता से भी हमारा मनोरंजन किया. पोस्ट को कैप्शन देते हुए सारा ने लिखा, "जब आत्मा संतुष्ट हो और हैमस्ट्रिंग में दर्द हो, बकरी और फिर बच्चों से की दोस्ती और फिर हमने वो चाय पी जो मुझे पसंद है." आइए उनकी पोस्ट पर डालते हैं एक नजर:

चेहरे पर नहीं रहेगा एक भी दाग-धब्बा, शीशे की तरह ग्लो करेगी स्किन बस दही में मिलाकर लगा लें ये चीज

Advertisement
Advertisement

जब सारा अली खान पहाड़ों पर जाती हैं, तो वो बिल्कुल हम सभी की तरह हो जाती हैं जो खाने-पीने की बहुत शौकीन हैं. क्या आपको वो टाइम याद है जब उन्होंने अपनी केदारनाथ यात्रा का एक वीडियो शेयर किया था? उन्होंने अपने उन सभी मूमेंट्स को याद किया जब वो वहां पर फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने वहां पर बिताए हर पल के साथ खाने की चीजों को लेकर लगाए गए गोतों के बारे में भी चीजें शेयर की हैं. 

Advertisement

तेजी से घटाना है वजन और अंदर करनी है बाहर निकली तोंद, रोज सुबह खाली पेट पीलें ये पानी

Advertisement

सारा अली खान ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह अपना जलवा बिखेर रही हैं. 'गैसलाइट' और 'ज़रा हटके ज़रा बचके' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हमारा दिल जीतने के बाद वह अगले महीने अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आने वाली हैं. 

Doctor से जानें यूरिन इन्फेक्शन के कारण, लक्षण, उपचार | UTI Infection in Women | Sehat ki Pathshala

Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards
Topics mentioned in this article