रुबीना दिलैक की फूड डायरी देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें गोलगप्पे और चाट की आसान रेसिपी

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की जिसमें वो अपनी पति और कुछ दोस्तों के साथ स्ट्रीट फूड के मजे लेती दिखीं. इस रील में आप देख सकते हैं कि वो पहले चाट, बताशे खा रही हैं उसके बाद उन्होंने बर्गर भी खाया. उनकी प्लेट देखकर हमारे मुंह में तो पानी आ गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रुबीना ने जमकर लिए स्ट्रीट फूड के मजे.

भारत में पसंद किए जाने वाले स्ट्रीट फूड में से एक है चाट और बताशे जिसे शायद ही कोई ऐसा हो जो खाना पसंद न करता हो. सड़कों के किनारे लगे ये ठेले देखते ही आपके मुंह में पानी आना लाजमी है. बता दें कि ऐसा ही कुछ हुआ टीवी जगत की जानी मानी अदाकारा रुबीना दिलैक के साथ. रुबीना दिलैक ने भी जमकर स्ट्रीट फूड के मजे लिए और इस खाने को एंज्वाय करते एक रील इंस्टाग्राम पर शेयर की. 

Advertisement

बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की जिसमें वो अपनी पति और कुछ दोस्तों के साथ स्ट्रीट फूड के मजे लेती दिखीं. इस रील में आप देख सकते हैं कि वो पहले चाट, बताशे खा रही हैं उसके बाद उन्होंने बर्गर भी खाया. उनकी प्लेट देखकर हमारे मुंह में तो पानी आ गया. इस रील को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, हमारे बचपन की कहानी...हमारा स्वाद मुंह जुबांनी...इस रील के साथ उन्होंने वायरल गाना हमें प्यार हुआ था लगाया साथ ही उस जगह की लोकेशन भी डाली जहां पर उन्होंने इस खाने के मजे लिए. उनको देखकर साफ जाहिर है कि उन्होंने इस फूड को जमकर एंज्वॉय किया है. 

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

अगर रूबीना को देखकर भी आपका मन गोलगप्पे खाने का हो गया है तो आपकी इस क्रेविंग को खत्म करने के लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इसकी एक आसान सी रेसिपी. जिससे आप घर पर ही पानी पूरी बनाएं और इसके मजे लें.

Advertisement

Golgappa Water Recipe: मार्केट जैसा गोलगप्पे का खट्टा-मीठा पानी बनाने के लिए ट्राई करें ये रेसिपी

वहीं अगर आप इस बार कुछ अलग तरह की चाट ट्राई करना चाहते हैं तो इस बार आप घर पर बनाइए स्वीट कॉर्न चाट. इसे बनाना बेहद आसान है ये खाने में टेस्टी और हेल्थ के लिए भी फायदमेंद होती है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

इसके अलावा आपके लिए लेकर आए हैं चाट की एक खास रेसिपी. इसकी खास बात यह है कि यह महज 5 मिनट में बनकर तैयार हो जाती है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी
Topics mentioned in this article