Rakul Preet Birthday Cake: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने सेलिब्रेट किया अपना 33वां बर्थडे, यहां देखें तस्वीरें

Rakul Preet Birthday: रकुल प्रीत सिंह आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें भर-भर के बधाई मिल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Rakul Preet Birthday Cake: रकुल प्रीत सिंह आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री खुशी से झूम रही है क्योंकि वे इस स्पेशल दिन पर अपनी हार्टली विशेस दे रहे हैं. प्रूर्फ चाहिए? बस उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जाएं, जहां सामंथा रुथ प्रभु, भूमि पेडनेकर, मलाइका अरोड़ा, जेनेलिया डिसूजा, अल्लू अर्जुन और कई अन्य स्टार ने उनके बर्थडे की विशेस के साथ उनका दिन रोशन किया है. लेकिन स्वीट ट्रीट के बिना बर्थडे का क्या मतलब? हमारी खाने-पीने की शौकीन निगाहें रकुल की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर गईं, और सोचिए क्या? हमने जैकपॉट हासिल किया - एक नहीं, बल्कि दो केक वीडियो. पहला वीडियो मूल रूप से योगा ट्रेनर अंशुका द्वारा पोस्ट किया गया था. उस क्लिप में, हम बर्थडे की लड़की और उसके लवर जैकी भगनानी को देख सकते हैं. जैकी के हाथ में एक स्वादिष्ट चॉकलेट केक था, जबकि रकुल की किलर स्माई से प्योर खुशी झलक रही थी. बैकग्राउंड में सभी दोस्त 'हैप्पी बर्थडे' गाना गा रहे थे. साथ में कैप्शन में लिखा है, "और हम हमेशा पागल रहें और रकुल प्रीत के आसपास सबसे अच्छा केक खाएं," जन्मदिन के केक इमोजी के साथ. एक नज़र यहां डालेंः 

ये भी पढ़ें-  एक्ट्रेस मलाइका ने अपने मां के हाथ की बनी इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें क्या था खास...

ये भी पढ़ें-  साबुन खाने का वायरल वीडियो देख हैरान हुआ इंटरनेट...

आगे, हमें एक और डिलाइटफुल स्कूप मिला है जो मूल रूप से एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल द्वारा अपलोड किया गया था. आप पूछें, यह किस बारे में था? बेस्ट केक बाइट की सेरेमनी. इस वीडियो में, रकुल प्रीत एक टेबल के बगल में खड़ी थीं, जिसमें जन्मदिन के केक की तिकड़ी थी. सबसे पहला? वनिला, चॉकलेट और अखरोट के फ्लेवर का मिश्रण. दूसरा? एक रिच, चॉकलेटी परफेक्ट क्रिएशन. और जैसे कि वह पर्याप्त नहीं था, एक प्लेट पर एक छोटा सा स्वादिष्ट केक रखा हुआ था. प्रज्ञा ने बर्थडे दिवा पर प्यार की बौछार करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो बेबीगर्ल रकुल प्रीत. तुम हमारे लाइफ को रोशन करती हो!! लव यू," बर्थडे केक, रेड हार्ट और अनंत इमोजी के साथ. अब, इसे ही हम केक-टेस्टी सेलिब्रेशन कहते हैं.
 

हम रकुल प्रीत सिंह को बर्थडे के केक और डिलाइटफुल सेलिब्रेशन के लिए शुभकामनाएं देते हैं.
 


(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video