Barbie Biryani: महिला ने बनाई 'बार्बी बिरयानी' लेकिन फूडी इस पिंक कलर की बिरयानी देख हुए...

Barbie Biryani: इंस्टाग्राम पर धूम मचाने वाली लेटेस्ट रीलों में से एक में "बार्बी बिरयानी" शामिल है. क्या आप इस पिंक कलर की बिरयानी को ट्राई करना चाहेंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Barbie Biryani: पिंक कलर की बिरयानी देख सदमा लग सकता है आपको.

2023 में, ग्रेटा गेरविग की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर, बार्बी की रिलीज़ के आसपास, पिंक कलर के फूड लगभग हर जगह ट्रेंड में थे. हमारे सोशल मीडिया फ़ीड कई प्रकार के व्यंजनों के लिए बार्बी-थीम वाले डिशेज के वायरल वीडियो से भरे हुए थे. ऐसा नहीं लगता कि यह ट्रेंड पूरी तरह ख़त्म हो गया है. हम अभी भी कभी-कभी सोशल मीडिया पर असामान्य रूप से पिंक-थीम वाले डिश देखते हैं. इंस्टाग्राम पर धूम मचाने वाली लेटेस्ट रीलों में से एक में "बार्बी बिरयानी" शामिल है. @creamycreationsbyhkr के वीडियो में, इस विचित्र बिरयानी को बनाने वाली महिला पिंक मसाला और पिंक चावल दिखाती है जो इस डिश को बनाते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Freddy Birdy ने शेयर की मॉर्डन डे फूड टर्म से जुड़ी पोस्ट, इंटरनेट हुआ इंप्रेस...

वह एक क्रीमी स्थिरता वाले फूड को एक सीलबंद बैग से एक बाउल में खाली करते हुए भी देखी जाती है. वह बताती हैं कि यह एक रायता है (बिरयानी के साथ इसका स्वाद लिया जा सकता है) और इसका कलर भी थीम से मेल खाता है. नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो:

Advertisement

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता के ब्रेकफ़ास्ट बाउल में क्या था? Can You Guess

इंस्टाग्राम रील को अब तक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट्स में कई यूजर्स ने "बार्बी बिरयानी" के प्रति अपनी अस्वीकृति व्यक्त की है. कई लोगों को यह आइडिया बेहद बेकार लगा है. दूसरों ने इस विषय को मजाक में बदल दिया है. पोस्ट पर स्विगी इंस्टामार्ट ने भी रिएक्शन दिए है. ब्रांड ने कमेंट किया, 'आपकी रेगुलर "बार्बी मार्केटिंग पागलपन भरी है' पोस्ट नहीं है."

Advertisement

नीचे कुछ अन्य रिएक्शन पढ़ें:

"इससे पहले कि मैं अपने फोन को फेंक दूं, इसे अभी हटा दें."

"अगली बार बार्बी निहारी बार्बी कुल्चे बनाओ."

"सैनिटाइज़ करें... मुझे अपनी आंखों को सेनिटाइज़ करने की ज़रूरत है."

"तुम मेरी बिरयानी के साथ ऐसा करने की हिम्मत मत करना."

"हमें ओपेनहाइमर बिरयानी चाहिए."

"भावनात्मक क्षति."

''इस वीडियो के बाद मुझे पिंक कलर से नफरत होने लगी.''

आपने इस वायरल बार्बी बिरयानी के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: Himalay Dassani Favourite Dish: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बनाई अपने पति की फेवरेट डिश, यहां देखें स्वादिष्ट रेसिपी

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में किसके निर्देश पर काटे गए 1100 पेड़? Supreme Court बहुत नाराज़, अवमानना नोटिस जारी