Amazon से ऑर्डर किया महंगा कैमरे का लेंस, बॉक्स खोला तो बन गया पोपट, खुली की खुली रह गई आंखें

हाल ही में एक शख्स उस वक्त हैरान रह गया जब उसे ऑनलाइन ऑर्डर किए गए कैमरा लेंस की जगह क्विनोआ के बीजों का एक पैकेट मिला.

विज्ञापन
Read Time: 16 mins
ग्राहक ने बताया कि उसे पहले से ही खुला हुआ एक डिब्बा मिला है.
Image Credit: Twitter/@arunkmeher

क्विनोआ अपने बेहतरीन न्यूट्रिशनल प्रोफाइल के कारण फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए एक पॉपुलर ऑप्शन बन गया है. यह हाई प्रोटीन, फाइबर, मैग्नीशियम, विटामिन बी, आयरन, कैल्शियम और पोटेशियम जैसे पोषक तत्वों से भरपूर है जो इसे फिटनेस फ्रीक लोगों के बीच एक पसंदीदा बीज बनाता है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक क्विनोआ की बात क्यों कर रहे हैं. एक दिलचस्प घटना तब सामने आई जब एक ट्विटर यूजर्स ने दावा किया कि उसे 90,000 रुपये के कैमरा लेंस के बदले क्विनोआ से भरा बैग मिला है, जिसे उसने अमेजन से ऑर्डर किया था. घटना तब सामने आई जब अरुण कुमार मेहर ने अपने ऑर्डर की एक फोटो ट्वीट की.

समस्या का जल्दी समाधान करने के लिए अरुण ने अपने ट्वीट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर कीं. पहली तस्वीर में "सिग्मा" लेबल वाला एक बंद व्हाइट बॉक्स दिखा. अगली फोटो में कैमरा लेंस बैग के अंदर क्विनोआ से भरा एक बैग पाया था. काले कैमरा लेंस बैग के नीचे अमेजन के लिए एक हैंड रिटन नोट रखा हुआ था, जिससे पता चला कि अरुण ने 5 जुलाई को अमेजन से सिग्मा 24-70 एफ 2.8 लेंस का ऑर्डर दिया था. नोट में यह भी बताया गया था कि अरुण को पहले से ही खुला हुआ बॉक्स मिला था. अरुण के ट्वीट में लिखा है, "अमेजन से 90 हजार रुपये का कैमरा लेंस ऑर्डर किया था, उन्होंने एक लेंस बॉक्स भेजा है, जिसमें लेंस की जगह क्विनोआ बीज का एक पैकेट है.

अदरक की चाय में डालें ये चीजें, बढ़ जाएगा स्वाद और सेहत को मिलेगा गजब का लाभ, जानिए कैसे बनाएं

अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कस्टमर ने दावा किया कि कस्टमर केयर के साथ बातचीत के दौरान, ई-कॉमर्स दिग्गज ने कहा कि वे वर्तमान में घटना की "जांच" कर रहे हैं. हालांकि, अरुण कुमार मेहर ने अपना असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि यह पहली बार में नहीं होना चाहिए था और यह "पूरी तरह से अस्वीकार्य है." उन्होंने ट्वीट किया, "अमेजन मामले की जांच करने का दावा कर रहा है, लेकिन यह पहली बार में हुआ ही क्यों? यह अस्वीकार्य है. कृपया मुझे मेरे द्वारा ऑर्डर किया गया लेंस भेजकर या मेरे पैसे वापस करके इसका तुरंत समाधान करें."

सोमवार के व्रत में ट्राई करें आलू और मूंगफली से बनी ये चाट, बार-बार खाने को करेगा मन

Advertisement

इसके तुरंत बाद, अमेजन ने कमेंट में ग्राहक की पोस्ट का जवाब दिया और माफी जारी की. कंपनी ने कहा, "गलत आइटम से संबंधित समस्या के लिए हम माफी मांगते हैं. आपने पहले ही हमारी सहायता टीम को इसकी सूचना दे दी है, इसलिए उन्होंने आपसे एक खास समय सीमा तक इंतजार करने का अनुरोध किया होगा. हम आपसे धैर्य रखने और तब तक इंतजार करने का आग्रह करते हैं जबतक अपडेट के लिए समय-सीमा बताई गई है. हम आपकी समझ की सराहना करते हैं." एक अन्य कमेंट में, उन्होंने उन्हें अपने आकाउंट डिटेल और ऑर्डर आईडी का सार्वजनिक रूप से खुलासा न करने की भी सलाह दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Asrani News: असरानी की भावुक विदाई | Syed Suhail | Bharat Ki Baat Batata Hoon
Topics mentioned in this article