नीना गुप्ता ने फिल्म प्रमोशन में मुंबई के डब्बेवालों को कराया स्पेशल लंच, अनुपम खेर और नरगिस फाखरी भी साथ आए नजर

नीना गुप्ता की अपकमिंग फिल्म प्रमोशन में आया एक फूडी ट्विस्ट. फिल्म के सभी को-स्टार्स के साथ मिलकर मुंबई के डब्बावालों को खिलाया खाना.

Advertisement
Read Time: 16 mins
नीना गुप्ता ने मुंबई के डब्बावालों को परोसा खाना.

Neena Gupta: नीना गुप्ता बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी उम्र को पीछे छोड़कर इंडस्ट्री में काम मांगा और करा भी, और उनकी इसी खास बात लोगों को उनका दीवाना बनाती है. एक समय था जब उनके पास काम नहीं था, तब उन्होंने बिना किसी शर्म के सबसे काम मांगा था और देखिए आज उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म गुड बॉय आई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब एक बार फिर से नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग का जादू चलाने आ रही हैं. वो बहुत ही जल्द अजयन वेणुगोपालन की शिव शास्त्री बाल्बोआ में दिखाई देने वाली हैं. यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर नीना और फिल्म की पूरी टीम काफी एक्साइटेड है. फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में फिल्म की टीम ने इसे लेकर बज बनाना शुरू कर दिया है. हाल ही में नीना गुप्ता, अनुपम खेर और नरगिस फाखरी महाराजा भोग नाम के रेस्तरां में मुंबई के डब्बावाला को खाना खिलाते नजर आए. नीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिखाया गया है कि वह महाराजा भोग नाम के रेस्तरां में मुंबई के डब्बावाला को दोपहर का खाना परोस रही हैं. क्लिप देखकर हम पता लगा सकते हैं कि वह एक स्वादिष्ट करी परोस रही है. अनुपम खेर और नरगिस फाखरी भी उनके साथ इसमें शामिल हुए. इस स्टोरी को शेयर करते हुए टेक्स्ट में लिखा है, "नरगिस फाखरी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता मुंबई डब्बावाला को खाना परोस रहे हैं." हैशटैग "मुंबई डब्बावाला" और "शिव शास्त्री बलबोआ".

मलाइका अरोड़ा ने सेलीब्रेट किया बहन अमृता अरोड़ा का जन्मदिन, केक को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

देसी खाने के लिए नीना गुप्ता के मन में जो प्यार है उसको बताने की कोई जरूरत नही है. कुछ दिन पहले वो शानदार वड़ा पाव के मजे ले रही थीं. जी हां, नीना ने घर पर फेमस स्ट्रीट फूड आइटम तैयार किया और इसे अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ शेयर किया. कैप्शन पर नीना ने लिखा, "आत्मा तृप्ति (आत्मा संतोषजनक)." सिर्फ नीना नहीं मसाबा भी काफी फूडी हैं उन्होंने ने भी एक बार अपनी थाली की एक तस्वीर शेयर की थी.जहां मसाबा ने अपने खाने में फ्राइड चिकन के मजे लिए थे.

Advertisement

वहीं नीना गुप्ता ने रात का खाने में अपने घर में उगाई गई सब्जियों को तैयार किया. उनके डिनर में भिन्डी के दो पीस और कुछ पनीर के पीस के साथ एक गरमागरम रोटी शामिल थी. नीना ने सबसे पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें प्लेट पर मसाले में लिपटी हुई कुछ भिंडिया देखी जा सकती हैं. बैकग्राउंड में उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “मेरे गमले माई दो भिंडी उगी है, दोनो भिंडी को मसाला लगा के, आधी रोटी के साथ भिंडी खा रही हूं.” पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.
 

Advertisement

जेनेलिया डिसूजा ने फैमिली के साथ एंजव्याए किया संडे लंच, खाया हेल्दी फूड

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के इशारे पर Lok Sabha में विपक्ष का हंगामा! BJP ने Social Media पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article