पंचायत से लेकर बधाई हो तक कमाल की एक्टिंग से जीता दिल, लेकिन इस एक चीज को लेकर जारी था संघर्ष, बोलीं- बहुत साल लगे पर सीख गई

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें कई सालों तक यह समझ नहीं आया कि उन्हें चाकू और कांटा किस हाथ में पकड़ना है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नीना गुप्ता अपने इंस्टाग्राम फैंस को अपनी खाने-पीने की एक्टिविटी से अपडेट रखती हैं.

ये तो दुनिया अच्छे से जानती है कि नीना गुप्ता अपने दिल की बात कहने से कतराती नहीं हैं. चाहे उनकी लव लाइफ के बारे में बात हो या उनकी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ उनके रिश्ते के बारे में वे हमेशा बेहद ईमानदार रही हैं. अब एक्स्ट्रेस ने एक लेटेस्ट विडियो में एक ऐसी बात कबूली है जिसे शायह बहुत लोगों ने अनुभव किया होगा. क्या आप जानते हैं कि कई सालों तक नीना गुप्ता को कांटा और चाकू पकड़ने का सही तरीका नहीं पता था? जी हां, एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि किस हाथ में चाकू और कांटा पकड़ना है. उन्होंने कहा कि इससे संघर्ष करने के बाद उन्होंने यह सीखा कि राइट हैंड वालों को दाएं हाथ में चाकू और बाएं हाथ में कांटा पकड़ना चाहिए. ऐसा इसलिए किया जाता है, क्योंकि आपके दाहिने हाथ पर आपके बाएं हाथ की तुलना में ज्यादा दबाव होता है और इससे काटना आसान हो जाएगा.

इस तरह करेंगे जीरे का सेवन तो Cholesterol कंट्रोल करना होगा आसान, पाचन में आएगी तेजी और जवां दिखेगी स्किन

नीना गुप्ता ने अपनी प्लेट से शतावरी को काटकर तकनीक दिखाई. कैप्शन में उन्होंने बताया कि इन सभी तकनीकों के बावजूद वह अपने हाथों से खाना पसंद करती हैं. नीना गुप्ता एक मेज पर बटर और नास्टर्टियम की पत्तियों से सजाए गई शतावरी डिश का आनंद ले रही थी.

Advertisement
Advertisement

नीना गुप्ता का वीडियो देखने के बाद, आपके मन में क्या ख्याल आया हमारे साथ नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर शेयर करें.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Team India के Delhi पहुंचने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने काटा केट | T20 World Cup
Topics mentioned in this article