नीना गुप्ता पहाड़ों के बीच ले रही हैं 'बन मस्का' के मजे, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- यहां देखें आसान रेसिपी

Neena Gupta Food Diary: नीना गुप्ता बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही फूड लवर भी हैं. इन दिनों वो मुक्तेश्वर मे हैं और पहाड़ों के बीच बन मस्का के मजे ले रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नीना गुप्ता ने मुक्तेश्वर में लिए बन मस्का के मजे.

Neena Gupta Food Diary: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा नीना गुप्ता को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अपनी एक्टिंग से उन्होंने उम्र के इस दौर में भी कमाल कर दिखाया है. फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक सभी में नीना गु्प्ता की एक्टिंग का कमाल देखने को मिलता है. बता दें कि नीना गुप्ता को एक्टिंग के साथ खाने का भी खूब शौक है. वो अपने फैंस के साथ हमेशा ही अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. फिर चाहे वो घर पर बना खाना हो या बाहर खाने का मजा ले रही हों. इसके साथ ही वो अपने फैंस से सबकुछ  शेयर करती हैं. बता दें कि इन दिनों नीना गुप्ता मुक्तेश्वर में हैं और वो वहां स्ट्रीट फूड के मजे ले रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पहाड़ों के बीच बन मस्का के मजे ले रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा की फूड डायरी देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, आप भी बनाइए उनके जैसा पास्ता- यहां देखें रेसिपी

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'जै मुक्तेश्वर', वहीं इस वीडियो में वो बोल रही हैं बन मस्का और जाकर एक जगह बैठती हैं और उसे खाने के मजे ले रही हैं. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो- 

Advertisement

Holi 2023: होली पर इस बार मेहमानों को खिलाना है मीठे में कुछ खास, तो घर पर 10 मिनट में बनाएं 'इंस्टेंट रसमलाई'- Recipe Inside

Advertisement

तो अब ये बन मस्का देखकर आपका भी मन इसको खाने का हो गया है तो आज हम आपको बताएंगे बन मस्का बनाने की आसान सी रेसिपी. जिसे आप मिनटों में घर पर बना सकते हैं और चाय के साथ इसके मजे ले सकते हैं. बन मस्का बनाने के लिए सिर्फ आपको 3 चीजों की जरूरत पड़ती है. मीठा बन, बटर और क्रीम. क्रीम को बन पर लगाएं फिर इसपर बटर को लगाकर सेंक ले. होममेड बन मस्का बनकर तैयार है. 

Advertisement

बन मस्का की पूरी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Featured Video Of The Day
Hindenburg Case में China का हाथ? Mahesh Jethmalani ने बताया क्या कार्रवाई होनी चाहिए!
Topics mentioned in this article