Momo Chai: मोमो चाय के वायरल वीडियो को देख इंटरनेट पर भड़के चाय लवर, कहा, "कृपया..

Momos Chai Viral Video: मुंबई स्थित एक फूड व्लॉगर ने हाल ही में इस यूनिक चाय को ट्राई किया और इसे नकारात्मक प्रतिक्रिया दी. उनके इंस्टाग्राम वीडियो को देखने के बाद चाय लवर ने कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर की.

Advertisement
Read Time: 19 mins
M

एक कप चाय कई इंडियन के लिए एक स्टेपल है. प्रीपरेशन का प्रोसेस सिंपल है. पानी उबालें, इसमें इलायची, लौंग और सौंफ जैसे मसाले, चीनी और चायपत्ती डालें. लास्ट में दूध डालें और उबालने के बाद सर्व करें. जबकि हर्बल ग्रीन टी, (herbal green tea) ग्रीन टी और कैमोमाइल टी (chamomile tea) जैसे कई ऑप्शन हैं, दुनिया भर में खाने के शौकीन कुछ अजीब कॉम्बिनेशन भी लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि फ्रूट चाय, अंडे और सेब की चाय और यहां तक ​​कि हाजमोला चाय के बारे में भी सुना होगा. अब, एक नई यूनिक रेसिपी सामने आई है - (Momos Chai) मोमोज़ चाय. मुंबई स्थित एक फूड व्लॉगर ने हाल ही में इस यूनिक चाय को ट्राई किया और इसे नकारात्मक प्रतिक्रिया दी. उनके इंस्टाग्राम वीडियो को देखने के बाद चाय लवर ने कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर की.
ये भी पढ़ें: Diljit Dosanjh Snacks: दिलजीत दोसांझ की "सोलो पार्टी" के स्वादिष्ट स्नैक्स देख मुंह में आ जाएगा पानी, देखें तस्वीर

वीडियो में फूड व्लॉगर को चाय से भरे पैन में मोमोज डालते हुए देखा जा सकता है. वह यहीं नहीं रुकता; पकौड़ी डालने के बाद, वह चाय में मेयोनेज़ और शेज़वान चटनी भी डालते हैं. मिश्रण को छाने बिना, वह इस मोमो चाय को एक कप में डालता है. चाय-युक्त मोमो (chai-infused momo) का एक बाइट लेने पर, वह तुरंत उसे थूक देता है

यहां देखें वीडियो-

Advertisement

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने दी जन्मदिन की बधाई, जिसमें था एक जबरदस्त फूडी ट्विस्ट

Advertisement

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन चाय लवर के कमेंट से भरा हुआ था.

एक यूजर ने लिखा, 'चाय लवर पर गंभीर हमला.'

एक अन्य ने लिखा, "कृपया चाय को अकेला छोड़ दो"

एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "तुम्हें नरक में जगह नहीं मिलेगी."

किसी ने कहा, "मैं मर जाऊंगी ये चाय पीने के बाद"

"भाई मोमोज़ ख़राब क्यों कर दिये? एक कमेंट पढ़े. 

एक व्यक्ति ने लिखा, "चाय के साथ छेड़खानी नहीं [चाय के साथ खिलवाड़ न करें]"

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Marital Rape को लेकर Supreme Court में दाखिल सरकार के हलफ़नामे में क्या है? | NDTV India