मीरा कपूर वेकेशन मोड में जाकर कर रही हैं फुल मजे, फूड डायरी देख ड्रूूल करने लगे फैंस

मीरा कपूर इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन ट्रीट्स की कुछ क्लिप्स शेयर कर रही हैं, जहां पर उनकी फूड डायरी देख आपको भी हो जाएगा यकीन की वो फूड लवर हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

इस बात में कोई शक नहीं है कि मीरा कपूर को खाना बहुत पसंद है. इस बात का सबूत मीरा कपूर के इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता है, वो अक्सर ही घर पर या फिर ट्रैवलिंग के दौरान अपनी फूड डायरी को फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. बता दें कि इन दिनों वो फैमिली वेकेशन पर हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी हॉलीडे फूड डायरी शेयर की है. उन्होंने टेस्टी खाने से भरी हुई एक टेबल को फोटो को शेयर किया हैं. जिसमें मीरा घर में खाने के सामान से भरी एक टेबल दिखा रही हैं. टेबल के ऊपर सोन पापड़ी, बिस्कुट, चिप्स, और काजू जैसे सूखे मेवों रखे हुए हैं वहीं टेबल के नीचे अलग-अलग टाइप की चॉकलेट्स रखी हैं. फोटो को शेयर करते हुए मीरा कपूर ने कैप्शन में लिखा, "फैमिली वेकेशन= पूलिंग इन ऑफ तुक (बड़ों और बच्चों)."

मीरा कपूर ले रही हैं गर्मियों के फुल मजे, खा रही हैं लीची, जानिए सेहत के लिए कितनी फायदेमंद

यहां देखें स्टोरी

मीरा यही नहीं रूकी इसके बाद उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें मीरा कपूर अपनी हाई टी की एक झलक पेश कर रही हैं, जिसमें वो शाम को लगभग 7 बजे चाय के मजे ले रही हैं. फोटोज में हमने चाय, ब्रेड, पेस्ट्री, हम्मस और एक और डिप देखी. उन्होंने पूछा, "क्या यह शाम के 7 बजे की चाय है," और हैशटैग पर लिखा "कौन परवाह करता है" और "मै खाना बंद नहीं कर सकती."

मीरा कपूर ने ली इस जूसी समर ट्रीट के लिए मजे, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं उन्होंने क्या खाया?

Advertisement

यहां देखें स्टोरी

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि, मीरा कपूर अक्सर अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. कुछ महीने पहले मीरा गोवा गई थीं जहां पर उन्होंने वेजिटेरियन खाना खाया था. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, "एडवेंचर  में एक गोवा एस्केप. एक कोंकण थाली."

Advertisement
Advertisement

खाने के लिए मीरा राजपूत कपूर का प्यार इंस्टाग्राम पर जगजाहिर है. वो हमेशा टेस्टी और हेल्दी खाना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वीकेंड ब्रंच की झलक दिखाई है. इस ब्रंच मील में एक टेस्टी ड्रिंक और एक टेस्टी सा दिखने वाला हलवा भी शामिल था. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh
Topics mentioned in this article