मीरा कपूर ने अपने खाने-पीने के कॉम्बो का किया खुलासा, Can You Guess?

Mira Kapoor Cuisines: मीरा कपूर ने हाल ही में अपने फूड और ड्रिंक कॉम्बिनेशन में से एक का खुलासा किया. क्या आप गेस कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Mira Kapoor: मीरा कपूर का हेल्दी फूड कॉम्बो.

जब हम डाउट में होते हैं, तो हममें से कई लोग अपने फेवरेट फूड और ड्रिंक का सहारा लेने लगते हैं. जहां कुछ लोग चाय के साथ पकौड़े जैसे देसी व्यंजनों का आनंद लेते हैं, वहीं अन्य कॉफी और क्रोइसैन जैसे व्यंजनों का आनंद लेते हैं. मीरा कपूर ने हाल ही में अपने फूड और ड्रिंक कॉम्बिनेशन में से एक का खुलासा किया. आश्चर्य है कि यह क्या था? उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फेवरेट कॉम्बो की एक तस्वीर साझा की. हमने सांभर और रोड साइड तीखी लाल चटनी के साथ एक क्रीस्पी डोसा देखा. फिल्टर कॉफ़ी वाला एक पेपर कप भी दिख रहा था. तस्वीर के नीचे लिखा है, "डोसा + फ़िल्टर कॉफ़ी. किसी भी दिन, किसी भी समय." क्या आप इस साउथ इंडियन पेयर के प्रति उनके जुनून को शेयर करते हैं? हम निश्चित रूप से सहमत हैं! नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नज़र डालें:

ये भी पढ़ें: फराह खान को आ रही है पंजाब की याद, स्टोरी शेयर कर बताया क्या खाना कर रही हैं मिस

मीरा कपूर का खाने के प्रति प्यार हमेशा से रिलेटेबल हुआ है. अभी कुछ समय पहले मीरा ने चॉकलेट मिश्रण से भरे गिलास के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर में, उसका एक हाथ गिलास पकड़ने में व्यस्त था, जबकि दूसरा खुशी से उनके मुंह में एक चम्मच डाल रहा था. उनके गिलास के बारे में एक्साइटेड लोगों के लिए, मीरा के कैप्शन ने उत्तर है. "अनिवार्य हॉट चॉकलेट फ़ज!" 

Advertisement

मीरा कपूर ने एक बार हमें इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के मीडियम से अपने वीकेंड की एक झलक पेश की थी. स्प्रेड में आम के पीसेस और कद्दू के बीजों से सजी एक आकर्षक पुडिंग के साथ-साथ एक फ्रेश ड्रिंक भी दिखाया गया. बाद की स्टोरी में, मीरा कपूर ने हमें मुंबई में अपने पति शाहिद कपूर और एक फ्रेंड के साथ एक शानदार लंच की एक झलक दी. मीरा कपूर ने एक स्वादिष्ट जापानी डिश की एक और तस्वीर साझा की. कोई गेस कर सकता? यहां जानें.

Advertisement

हम मीरा कपूर के स्वादिष्ट फूड एडवेंचर को और अधिक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

ये भी पढ़ें: कृति सेनन का पसंदीदा खाना क्या है? यहां देखिए जानने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Railway में नौकरी के बदले ज़मीन मामले में Tejashwi Yadav क्या बोले?