मीरा कपूर ने अपनी शाम की चाय के साथ खाया कुछ ऐसा, जिसे देखकर बचपन की यादो में खो जाएंगे आप

मीरा ने पारले जी बिस्कुट से भरे एक कंटेनर की फोटो शेयर की जिसके साथ आधा कप चाय का रखा हुआ था. जिसे देखकर अपने बचपन के दिनों की याद आ गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मीरा राजपूत ने अपनी शाम की चाय का आनंद लिया.

मीरा राजपूत के इंस्टाग्राम अपडेट अक्सर कई लोगों को पसंद आते हैं, खासकर जब खाने की बात आती है. उनके पोस्ट में शानदार खाने से लेकर कंफर्ट फूड तक सब देखने को मिलता है. मीरा कपूर खाने के शौकन तो हैं इसमें कोई दो राय नही हैं. बता दें कि इस बार मीरा कपूर ने अपने इंस्टा पर जो स्टोरी शेयर की है उसे देखकर अपने बचपन के दिनों की याद आ गई है. उनके इंस्टाग्राम स्टोरी हमें पुरानी यादों की सैर पर ले गईं, जो हमें पारले जी बिस्कुट के साथ हमारे बचपन में उसके लिए प्यार की याद दिलाती है. पारले जी बिस्किट को चाय या दूध के गर्म कप में डुबोकर खाने का मजा ही कुछ और था. आज भी कई लोग चाय के साथ इस कॉम्बिनेशन को खाना पसंद करते हैं और उसमें मीरा राजपूत भी शामिल हैं.

मीरा ने पारले जी बिस्कुट से भरे एक कंटेनर की फोटो शेयर की, जिसमें आधा भरे कप चाय के साथ था. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "वैसे वाला दिन," जिसका मतलब है "उन तरह के दिन."

ये भी पढ़ें: ये गोलगप्पा पार्टी देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, इंटरनेट पर मचा रखा है बवाल

Advertisement

यहां देखें मीरा राजपूत की स्टोरी:

बता दें कि मीरा कपूर अक्सर अपने पसंदीदा फूड आइटम्स को शेयर करती रहती हैं. अब जब गर्मियों का मौसम है तो मीरा का मैंगो लव हम कैसे भूल सकते हैं. बता दें कि मीरा कपूर ने आम के लिए अपनी दीवानगी जाहिर की थी. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी आम की दीवानी हैं. मीरा का मानना है कि आम के चाहने वालों की भी कई अलग अलग कैटेगरी है. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.  

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़
Topics mentioned in this article