मैक्सिकन व्यक्ति ने बड़े गिलास में बनाया वॉटरमेलन कॉकटेल, इंटरनेट वीडियो देख हुआ इंप्रेस

Watermelon Cocktail: रील को 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस रील में जो चीज इंटरनेट यूजर को इंप्रेस कर रही है वो है गिलास का साइज.

Advertisement
Read Time: 3 mins
W

इंटरनेट फूड और रेसिपी वीडियो से भरा पड़ा है. हालांकि, यदि आप मज़ेदार मॉकटेल और कॉकटेल के फैन हैं, तो 35 मिलियन से अधिक बार देखा गया यह वायरल वीडियो आपको इंप्रेस करेगा. मेक्सिको से सर्जियो द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई, वायरल रील में 'अगुआ लोका डी सैंडिया' की रेसिपी शामिल है, जो दो पॉपुलर मैक्सिकन डिशेज- अगुआ डी सैंडिया, एक पॉपुलर तरबूज वॉटर ड्रिंक और सैंडिया लोका, एक 'क्रेजी तरबूज' को एड करती है. स्नैक जिसमें मीठी और नमकीन सामग्री का मिश्रण होता है. सबसे अच्छी बात यह है कि यह ड्रिंक एक बड़े गिलास में सर्व किया जाता है, जिससे इंटरनेट इंप्रेस हो जाता है.

ये भी पढ़ें: महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, खोला डिब्बा तो आइसक्रीम के अंदर निकला कनखजूरा

रील की शुरुआत सर्जियो द्वारा पूरे तरबूज के छिलके को छीलने से होती है. फिर वह तरबूज के छिलके काटता है और उसे छोटे क्यूब्स में काटता है. वह इन्हें एक बर्तन में डालता है और पानी के साथ एक स्वादिष्ट ड्रिंक मिश्रण पाउडर एड करता है. इसे चूल्हे पर उबलने दिया जाता है. इसके बाद, वह तरबूज को मिश्रित करता है और उसे जूस में बदल देता है. अब एक बड़ा गिलास आता है जो बहुत सारे बर्फ के टुकड़े, तरबूज का रस, तरबूज फलों के रस का कॉकटेल, ऑरेंज वाइन के साथ एप्पल कॉकटेल, तरबूज के फ्लेवर के साथ मिश्रित वाइट रम और स्पाइसी इमली वोदका से भरा होता है. तरबूज के छिलकों को निकालकर, कुछ मसालों के साथ मिलाकर ड्रिंक में मिलाया जाता है. एक बड़ा स्ट्रा इसे पूरा करता है!

Advertisement

रील को 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यहां कमेंट सेक्शन से कुछ रिएक्शन देखें:

एक यूजर ने लिखा, "इस आदमी कासा को कभी किसी ने दुखी या शांत नहीं छोड़ा." एक अन्य ने मजाक में कहा, "सर मैंने केवल एक ड्रिंक पी थी" जिस ड्रिंक की बात हो रही है:"

Advertisement

एक ने कहा, "आमतौर पर मुझे गुस्सा आता है कि वे शराब बर्बाद कर रहे हैं लेकिन मुझे पता है कि यह आदमी वह सब पी रहा है." ग्लास से इंप्रेस होकर, एक ने लिखा, "पागल हो गया हूं कि मैंने कॉस्टको में वह बड़ा वाइन ग्लास नहीं खरीदा जब वे इसे पिछले साल बेच रहे थे." दूसरे ने कहा, "इतना बड़ा गिलास. इसे भर दो, मेरे भाई!"

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold