मसाबा गुप्ता के लिए उनके पति सत्यजीत ने बनाया टेस्टी ब्रेकफास्ट, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Masaba Gupta: हाल ही में मसाबा गुप्ता ने टेस्टी कोरियन फूड के मजे लिए. उनका खाना देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
मसाबा गुप्ता ने अपने टेस्टी फूड की एक झलक शेयर की है.

Masaba Gupta: कोरियाई फूड ने हाल ही में कई सालों से भारत में कॉफी ज्यादा पॉपुलेरिटी हासिल कर ली है. यह मीठे, नमकीन, मसालेदार और टैंगी टेस्ट के साथ अपने बोल्ड और अनोखे फ्लेवर के लिए जाना जाता है. फ्रेश इंग्रिडिएंट्स और खाना पकाने की पारंपरिक तकनीक ने इसे इंडियन फूड लवर्स के बीच भी काफी फेमस कर दिया है. हाल ही में, फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने भी टेस्टी कोरियाई फूड के मजे लेते देखा गया था. अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि मसाबा खाने की बहुत शौकीन हैं और वह अपने फैंस को अपनी पसंदीदा चीजों से अपडेट रखना पसंद करती हैं.

मसाबा गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने टेस्टी खाने की एक झलक शेयर की है. फोटो में हम उबले हुए अंडे और हरे प्याज के साथ एक कटोरी चावल खाते देख सकते हैं. मसाबा ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "रात भर सोया में भिगोए हुए अंडे/पानी/शहद/स्प्रिंग अनियन/जैलेपैनो/तिल." उन्होंने अपनी स्टोरी पर अपने हसबैंड सत्यदीप मिश्रा को भी टैग करते हुए लिखा @instasattu एपिक कोरियन एग राइस ब्रेकफास्ट. यहां देखें स्टोरी:

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता ऐसे करती हैं अपने दिन की हेल्दी शुरूआत, यहां देखें पोस्ट

Photo Credit: Instagram: Masaba Gupta

लग रहा है ना स्वादिष्ट? अगर मसाबा की स्टोरी देखने के बाद आपका मन भी कोरियाई खाने की क्रेविंग करने लगा है, तो हमारे पास आपके लिए कुछ है. हमारे पास कुछ बेहतरीन कोरियाई फूड की रेसिपी हैं, जानने के लिए जिन्हें आप अपनी रसोई में आराम से बना सकते हैं. इनको बनाना बेहद आसान है और ऐसे समय के लिए एकदम सही है जब आप अपने टेस्ट बड्स के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं.

Advertisement

इससे पहले मसाबा को स्वादिष्ट फ्राइड चिकन के मजे लेते देखा गया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने एंजॉयमेंट की एक धुंधली तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "फ्राइड चिकन ब्लर...कोई मुझे रोक लो." पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए

Advertisement

Korean Egg Roll: सिर्फ 15 मिनट में बनाएं टेस्टी और हेल्दी कोरियन एग रोल रेसिपी

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय
Topics mentioned in this article