मसाबा गुप्ता ने शेयर किया अपना फेवरेट ब्रेकफास्ट और बताया अपना फेवरेट फूड, जानिए उन्होंने क्या खाया

मसाबा गुप्ता ने नाश्ते में जो खाया उसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखते ही किचन में पहुंच कर बनाने लगेंगे आप.

Advertisement
Read Time: 3 mins

मसाबा गुप्ता दिल से खाने की शौकीन हैं. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी को शेयर करती रहती हैं. फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नाश्ते की एक झलक पेश की. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, मसाबा ने अपनी प्लेट की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें दो आधे फ्राईड अंडे और आलू के वेजेज हैं. वेजेज पर कुछ मसाले भी लगे हुए थे, जबकि अंडों के ऊपर काली मिर्च जैसा मसाला दिख रहा था.  कैप्शन में मसाबा ने लिखा, "आलू जिंदगी है." उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया.

ये भी पढ़ें: December Kitchen: मसाबा गुप्ता के दिसंबर किचन में क्या क्या है शामिल? यहां देखें पोस्ट

Photo Credit: Instagram /masabagupta

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब मसाबा ने अपना फूड लव अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मसाबा जब भी मुंबई से बाहर जाती हैं तो उस शहर के लोकल फूड को खाने से नहीं चूकती है. बीते साल जब वो दिल्ली आई थीं. तब भी उन्होंने वहां का लोकल फूड एंजॉय किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं और अपनी फूड एडवेंचर को फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें किसी फूड डिलीवरी ऐप पर पर मेनू की लिस्ट नजर आ रही है. जिसमें दो स्वादिष्ट मिठाइयाँ दिखाई दे रही थीं जो किसी फूड डिलीवरी ऐप पर दिख रही थीं. क्या आपमें से कोई गैस कर सकता है कि ये कहाँ से थीं? पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

खाने की शौकीन होने के साथ मसाबा फिटनेस का भी ख्याल रखती हैं. उन्होंने कई बार अपने डाइट प्लान के बारे में बताया हो. इसके पहले भी उनकी फूड डायरियों में हम इसकी झलक देख चुके हैं. कुछ समय पहले मसाबा गुप्ता एक नई ट्रांसफार्मेशन सीरीज शुरू की थी जिसमें वो अपनी फिटनेस और अपनी डेली रूटीन और हेल्दी मील के बारे में बता रही थीं .इस बीच, उन्होंने एक पोस्ट भी अपलोड किया था जिसमें उन्होंने दिखाया गया था कि वो पूरे दिन में क्या खाती हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress
Topics mentioned in this article