मसाबा गुप्ता ने इस गुजराती डिश को लेकर कही ये बात, यहां देखें पोस्ट

Dhokla And Aam Ras: मसाबा ने पॉपुलर गुजराती स्नैक ढोकला की तस्वीर के साथ टेक्स्ट में, कबूल किया कि ढोकला एक ऐसा व्यंजन है जिसे वह "हर दिन पूरे दिन" खा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Dhokla And Aam Ras: मसाबा ने पॉपुलर गुजराती स्नैक ढोकला की तस्वीर शेयर की.

एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता अक्सर इंस्टाग्राम पर हमें हेल्दी फूड गोल से इंस्पायर करती हैं. सून-टू-बी मॉम मसाबा गुप्ता खाने की बहुत शौकीन है और उसका सोशल मीडिया इस स्टोरी को बहुत अच्छी तरह से बयान करता है. अब, मसाबा अपने लेटेस्ट फूडी पोस्ट के साथ वापस आ गई है. शुक्रवार को मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फूड की एक तस्वीर डाली. वह क्या टेस्ट ले रही थी? पॉपुलर गुजराती स्नैक ढोकला तस्वीर के साथ टेक्स्ट में, मसाबा ने कबूल किया कि ढोकला एक ऐसा व्यंजन है जिसे वह "हर दिन पूरे दिन" खा सकती हैं. तस्वीर में हम हरी चटनी और आम रस से भरी कटोरी के बगल में ढोकला की एक प्लेट रखी हुई देख सकते हैं. मसाबा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''मैं हर दिन पूरे दिन ढोकला खा सकती थी. (और आम रस भी)”

Advertisement

ये भी पढ़ें: आखिर पोहा को क्यों कहा सबसे खराब खाना, देखें वायरल पोस्ट जिसे मिले 748.7 हजार व्यूज

हम आपके लिए और सबूत लेकर आए हैं कि मसाबा गुप्ता इस गर्मी में अपने फूड में आम का भरपूर उपयोग कर रही हैं. अभी कुछ दिन पहले, हमने मसाबा को "मैंगो स्टिकी राइस" खाते हुए देखा था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस स्वीट के एक बड़े बाउल की तस्वीर डाली. तस्वीर में, हम चावल पर कटे हुए जूसी आम देख सकते हैं और उनके ऊपर भुने हुए तिल जैसे दिख रहे हैं. पहले से ही लार टपक रही है? तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप इस मुंह में पानी ला देने वाली डिश की तस्वीर न देख लें. पता चला कि मसाबा की फ्रेंड शेफ सीफा केचैयो ने उन्हें इस स्वीट डिश से सरप्राइज कर दिया. तस्वीर के साथ मसाबा ने लिखा, “शेफ सीफा केचैयो आपको लंबे समय से प्यार करती हूं. बेहतरीन मैंगो स्टिकी राइस के लिए धन्यवाद.” नज़र डालें

मैंगो स्टिकी राइस एक क्लासिक थाई डेसर्ट है, जिसे खाओ नियो मा मुआंग के नाम से भी जाना जाता है. यह डिश नारियल के दूध से तैयार किया जाता है और कटे हुए आमों के साथ सर्व किया जाता है. तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? अभी इस आसान-मजेदार रेसिपी को आज़माएं.

Advertisement

इससे पहले, हमने मसाबा गुप्ता को संडे ब्रेकफास्ट में एक बड़े बाउल का आनंद लेते हुए देखा. निःसंदेह, इसमें सभी हेल्दी चीजें शामिल थीं. मसाबा ने जूसी पपीते के एक बड़े बाउल का आनंद लिया. तस्वीर से पता चलता है कि उन्होंने पपीते के ऊपर ब्राह्मी नमक छिड़क कर उसका टेस्ट लिया. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ब्राह्मी नमक के साथ पपीता- अच्छी चीज."

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker चुने गए जाने के बाद OM Birla पर Akhilesh Yadav ने क्या कहा
Topics mentioned in this article