मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा के 3 टायर वेडिंग केक पर टिकीं थी सबकी नजर, जानिए क्या था खास

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की शादी का केक था बेहद खास. मसाबा की करीबी ने शेयर किया केक मेंकिग और वेंडिग का इनसाइड वीडियो.

Advertisement
Read Time: 23 mins

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की शादी की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस बहुत खुश हैं. फेमस डिजाइनर ने 27 जनवरी, 2022 को अपने ब्याएफ्रेंड और 'मसाबा मसाबा, सीजन 1' के को-स्टार सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गई. बता दें कि मसाबा और सत्यदीप ने कोर्ट मैरिज की थी, उनके साथ इसमें उनकी मां नीना गुप्ता, पिता विवियन रिचर्ड्स और बाकी सभी लोग मौजूद थे. इसके बाद में शाम को, न्यूली वेड कपल ने मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया. इसमें उनके परिवार और करीबी दोस्तों - सोनम कपूर, दीया मिर्जा, कोंकणा सेन शर्मा और करण बुलानी जैसे लोग आए थे. वहीं इस पार्टी में सबका ध्यान गया मसाबा और सत्यदीप के वेडिंग केक पर. 3 लेयर का ये केक देखने में बहुत ही खूबसूरत और क्लासी था. अब आप अंदाज़ा लगाइए कि मसाबा के लिए शादी का केक किसने बेक किया? बता दें कि उनके इस स्पेशल केक को उनकी करीबी दोस्त और सेलिब्रिटी बेकर पूजा ढींगरा ने बनाया था.

पूजा ढींगरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के केक के वीडियो की एक क्लिप और शादी के बाद की कुछ झलकियां शेयर की हैं. वीडियो में तीन थ्री टायर केक को देख सकते हैं, जिसे व्हाइट फ्रॉस्टिंग और डेज़ी फूलों से सजाया गया है. इसके साथ ही, हमें एक बड़ा सा चॉकलेट केक भी दिखाई दिया, जिस पर 'congratulations' लिखा हुआ था. बाकी वीडियो में नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे थे. 

पूजा ढींगरा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "जिन लोगों से आप बहुत प्यार करते हैं, उनके लिए कुछ स्पेशल बनाना हमेशा सबसे कठिन होता है. तुम दोनों को जीवन भर की खुशी, हंसी, खाना और जाहिर तौर पर केक भी मिले. लव यू दोस्तों."

Advertisement

यहां देखें पूरा वीडियो:

मसाबा गुप्ता ने लिए फ्राइड चिकन के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी- Pics Inside

Advertisement

नीना गुप्ता ने फिल्म प्रमोशन में मुंबई के डब्बेवालों को कराया स्पेशल लंच, अनुपम खेर और नरगिस फाखरी भी साथ आए नजर

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article