मलाइका अरोड़ा ने दिल्ली से शेयर की अपनी हेल्दी फूड डायरी, खुद से ऐसे रख रही हैं तरोंताजा

मलाइका अरोड़ा इस समय दिल्ली मे हैं और सबसे अच्छे तरीके से गर्मी को मात देते हुए एंजॉय कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मलाइका अरोड़ा पूरी तरह से फिटनेस की शौकीन हैं और खाने की भी शौकीन हैं. बॉलीवुड डीवा अपने सोशल मीडिया फैमिली के साथ हर तरह के टेस्टी डिश शेयर करती रहती हैं. मलाइका अपनी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए अच्छा खाने के मजे लेती हैं. उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज हमें इसकी एक झलक दिखाती हैं. पहली स्लाइड में फ्रेश कटे तरबूज के टुकड़ों से भरा एक रेड बाउल दिखाया गया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "तरबूज दिल्ली की गर्मी को मात देगा."

यहां देखें पोस्ट:

एक दूसरी स्लाइड में, मलाइका अरोड़ा ने हरे रंग की स्मूदी से भरे शेकर की फोटो अपलोड की. पोस्ट से जुड़े टेक्स्ट में लिखा है, "मेरे #DetoxGreenJuice के बिना नहीं."

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की "ब्रेकी फ़ॉर चैंपियंस" देखकर आप भी कहेंगे वो टेस्ट के साथ हेल्थ का भी रखती हैं ध्यान

Advertisement

इससे पहले, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने हेल्दी नाश्ते की एक झलक दिखाई, जिसमें टोस्टेड मल्टीग्रेन ब्रेड से बना एवोकैडो सैंडविच शामिल था. सैंडविच के साथ फ्रेश ब्लूबेरी का एक बाउल शेयर किया. उन्होंने  कैप्शन दिया था, "मेरे दिन की हेल्दी शुरुआत."

Advertisement

कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा कोलकाता गई थीं. मलाइका अरोड़ा ने कोलकाता शहर के खाने के मजे लिए. उन्होंने कुछ लोकल बंगाली खाने का स्वाद चखा. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, हमने उन्हें कुछ लोकल व्यंजनों का स्वाद लेते देखा. एक कटोरे में चावल था, दूसरे में सरसों के साथ मछली की करी, पोस्तो (खसखस) के साथ बनी आलू की करी, और ऊपर से मिर्च के साथ मसालेदार दाल जैसी लग रही थी. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब कैल (कोलकाता) में हों, तो आपको सभी स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेना होगा. ओह, मैं इस स्वादिष्ट सरसों की सब्जी और आलू पोस्तो खाकर पागल हो रही हूँ." यहां पढ़ें पूरी स्टोरी.

Advertisement

Hair Fall के पीछे Covid-19 का हाथ?



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है