छोटी बच्ची फ्रिज से खाना खाते हुए गई पकड़ी फिर जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Little Girl Viral Video: हालिया वीडियो में एक बच्ची आधे खुले फ्रिज के शेल्फ पर खड़ी है और चुपके से दालचीनी बन खा रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Little Girl: खाना चुराते हुए बच्ची.

जब भी रात में हमें भूख लगती है हम सभी भाग कर रेफ्रिजरेटर चेक करते हैं और हमें कुछ न कुछ खाने को जरूर मिल जाता है. खैर, ऐसा लगता है कि जब रेफ्रिजरेटर में स्वादिष्ट डिश की तलाश की बात आती है तो उम्र मैटर नहीं करती. इंस्टाग्राम यूजर @maserati_maine द्वारा साझा किए गए एक हालिया वीडियो में एक बच्ची आधे खुले फ्रिज के शेल्फ पर खड़ी है और चुपके से दालचीनी बन खा रही है. वह खाते हुई पकड़ी गई, लेकिन उसके पास एक प्लान था. बच्ची किसी से नजरें मिलाने से बचती हुई स्टैच्यू की तरह वहीं खड़ी रही और उसने अपनी बांह पर थपकी देने पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया. क्लिप को इस टेक्स्ट के साथ शेर किया गया था, "नहीं, ये नए बच्चे बुरे हैं और फिर वह वहीं खड़ी रहेगी जैसे कि अगर मैं नहीं हिलूंगा तो आप मुझे नहीं देख पाएंगे."

Advertisement

ये भी पढ़ें: बर्गर आइसक्रीम रोल्स के वायरल वीडियो को देख, इंटरनेट हुआ नाखुश

यहां देखें वीडियो:

वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. यूजर ने खाना खाते हुए पकड़े जाने के बाद बच्चे के मजेदार रिएक्शन की ओर इशारा किया. मुट्ठी भर हंसी वाले इमोटिकॉन्स के साथ एक कमेंट में लिखा था, "उसने सोचा कि वह अदृश्य हो गई है."

Advertisement

इस यूजर ने मज़ाक किया, "झटके से वह स्थिर हो गई और अदृश्य हो गई!!!"

"'अगर मैं उसे नहीं देखता हूं तो वह मुझे नहीं देखती है'. (हंसते हुए इमोटिकॉन्स)", एक कमेंट पढ़ें. 

कुछ लोगों ने बच्चे को "मैनिक्विन चैलेंज चाम" कहा.

एक अन्य ने कहा, "उसने मैनिक्विन चैलेंज बहुत तेजी से खेला (हंसते हुए इमोजी)."

कई लोगों ने बच्ची से जुड़े और उन्हें अपने बचपन की याद दिलाई.

बच्चों से जुड़े फूड वीडियो लगभग हमेशा इंटरनेट का ध्यान खींचते हैं. ऐसी ही एक आनंददायक घटना में, हमने एक बच्चे को खुशी-खुशी आइसक्रीम का डिब्बा लेकर भागते देखा. वायरल क्लिप में छोटे बच्चे को जल्दबाजी में रेफ्रिजरेटर खोलते और आइसक्रीम टब लेते हुए दिखाया गया है. जब उसकी मां उसके पीछे दौड़ती है, तो बच्चा सोफे की ओर भागता है. बच्चा जल्दी से डिब्बा खोलता है और अपनी उंगली आइसक्रीम में डाल देता है. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat