लिंक्डइन कर्मचारी ने बेंगलुरु ऑफिश के कैफेटेरिया का शेयर किया वीडियो, तो इंटरनेट यूजर ने दिए ऐसे कमेंट

LinkedIn Bengaluru Office:एक और हालिया वीडियो इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है, जो लिंक्डइन के बेंगलुरु ऑफिश का है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
L

आज के समय में हममें से ज्यादातर लोग सोशल मीडिया में का इस्तेमाल करते हैं. यदि आप रेगुलर सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं, तो आपने कई Google या Amazon कर्मचारियों को अपने ऑफिश लाइफ के मिनी-वीलॉग शेयर करते हुए देखा होगा. अविश्वसनीय डेकोरेशन और ढेर सारे फूड के साथ, ये वीडियो निश्चित रूप से इन कंपनियों में काम करना एडवेंचरिंग बनाते हैं. ऐसा ही एक और हालिया वीडियो इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है, जो लिंक्डइन के बेंगलुरु ऑफिश का है. लिंक्डइन कर्मचारी और डिजिटल क्रिएटर, रौनक रामटेके ने बेंगलुरु ब्रांच में अपनी तीन दिनों की जर्नी में फूड के साथ कंपनी के कई एलिमेंट की एक झलक दी गई.

कई दिलचस्प चीज़ों के बीच, एक यूनिक चीज़ जिसने हमारा ध्यान खींचा वह था मीटिंग रूम का नाम. डिजिटल क्रिएटर ने दिखाया कि ऑफिश के कुछ कमरों का नाम भारतीय मिठाइयों जैसे 'गुलाब जामुन' और 'काजू कतली' के नाम पर रखा गया है. स्वादिष्ट फूड हेडिंग के साथ, लिंक्डइन बेंगलुरु ऑफिश अपने कैफेटेरिया में कुछ स्वादिष्ट फूड भी सर्व करता है.
ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बेटी इनाया के 7वें बर्थडे को इस थीम वाले केक के साथ किया सेलिब्रेट, यहां देखें तस्वीरें

बेंगलुरु ऑफिश में अपने तीन दिनों के दौरान, रामटेके ने ब्रेकफास्ट में इडली, सांबर और चटनी खाई, जिसका टेस्ट "अद्भुत" था, और एक आमलेट भी खाया. लंच में, उन्होंने चावल और ग्रेवी से भरा एक स्वादिष्ट दिखने वाला फूड बाउल खाया, साथ ही एक प्लेट सलाद भी खाया. टेबल पर एक नज़र खाने के अन्य ऑप्शन जैसे थाली और मिल्कशेक भी दिखाती है. शाम के नाश्ते के लिए, उन्होंने एक बढ़िया कप कैप्पुकिनो के साथ वेजिटेबल कॉर्न-ग्रील्ड सैंडविच खाया. बरिस्ता ने चॉकलेट पाउडर का उपयोग करके टॉप्ड. लोगो के साथ एक स्पेशल लिंक्डइन-ब्रांडेड कॉफी भी तैयार की.

Advertisement
Advertisement

वीडियो को कई कमेंट मिले- 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "गुलाब जामुन वाले कमरे में रहने की इच्छा है." एक अन्य ने कहा, "यहां उनके पास हॉस्टल मेस स्टाइल की प्लेटें भी हैं."

Advertisement

एक ने लिखा, "इतना स्टाइलिश ऑफिस, फैंसी." एक प्रभावित दर्शक ने कहा, "वाह, आप यहां गेम खेल सकते हैं, यह ऑफिश बहुत पसंद आया."

Advertisement

आप लिंक्डइन बेंगलुरु ऑफिष के बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Uttarakhand News: Forest Research Institute यानी FRI में तेंदुए की दस्तक