कोलकाता के व्यक्ति ने ज़ोमैटो से 20 या 30 नहीं, बल्कि 125 रुमाली रोटियां की ऑर्डर! ज़ोमैटो सीईओ ने दिया...

Man Orders 125 Rumali Rotis: हाल ही में, कोलकाता में एक स्पेशल पार्टी के आइडिया ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. एक व्यक्ति ने ज़ोमैटो से 20 या 30 नहीं, बल्कि 125 रुमाली रोटियां ऑर्डर कीं!

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Man Orders 125 Rumali Rotis: व्यक्ति ने ज़ोमैटो से 20 या 30 नहीं, बल्कि 125 रुमाली रोटियां ऑर्डर कीं!

Kolkata Special Party: दुनिया भर में लोग न्यू ईयर ईव को अलग-अलग तरीकों से सेलिब्रेट करते हैं. कई लोग पुराने साल के अंत को मार्क करने और फ्रेंड्स और फैमिली के साथ नए साल का वेलकम करने के लिए एक बड़ी पार्टी होस्ट करना या उसमें शामिल होना पसंद करते हैं. और स्वादिष्ट फूड के बिना कोई भी पार्टी मज़ेदार नहीं हो सकती. हाल ही में, कोलकाता में एक स्पेशल पार्टी के आइडिया ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. सोच रहा हूं क्यों? खैर, ऐसा लगता है कि व्यक्ति के पास खिलाने के लिए बहुत से लोग थे. उन्होंने ज़ोमैटो से 20 या 30 नहीं, बल्कि 125 रुमाली रोटियां ऑर्डर कीं! हां, आपने यह सही पढ़ा.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को पसंद हैं इस चीज से बने चिप्स- Can You Guess?

ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने उसी के बारे में पोस्ट करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, "वास्तव में कोलकाता की पार्टी में शामिल होना चाहता हूं - जहां किसी ने एक ही ऑर्डर में 125 आइटम का ऑर्डर दिया था." यह पोस्ट तब से वायरल हो गई है और इसे 360 हजार से अधिक बार देखा गया है. एक यूजर यह जानने को एक्साइटेड था कि कितने ड्राइवर एक ऑर्डर उठाएंगे. जवाब में, गोयल ने खुलासा किया कि केवल इसके चार्ज होंगे, क्योंकि सभी 125 आइटम रुमाली रोटियां थीं. नीचे दिए गए एक्सचेंज पर एक नज़र डालें:

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: राहुल और सोनिया गांधी ने घर पर संतरे का मुरब्बा बनाकर 2023 को कहा बाय

गोयल न्यू ईयर ईव पर कंपनी के ऑर्डर और कामकाज के बारे में लगातार अपडेट साझा कर रहे थे - जो कि फूड डिलीवरी प्लेटफार्मों के लिए निस्संदेह एक महत्वपूर्ण समय है. उनकी एक अन्य पोस्ट ने भी बहुत रुचि पैदा की है और ऑनलाइन कमेंट की बाढ़ आ गई है. 31 दिसंबर, 2023 की शाम को उन्होंने कंपनी के "वॉर रूम" को दिखाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. यह ज़ोमैटो कार्यालय का एक कॉन्फ्रेंस रूप लग रहा है और कुछ कर्मचारियों को टेबल के चारों ओर बैठे देखा जा सकता है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "(भारत की) पार्टी शुरू करने के लिए तैयार."

Advertisement

पोस्ट को अब तक 590 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई कारणों से एक्स यूजर्स की इस पर मिले-जुले कमेंट मिले. नीचे कुछ कमेंट देखें.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Makar Sankranti 2024: 14 या 15 कब है मकर संक्रांति, नोट करें सही डेट और रेसिपी

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Satyendra Jain Bail: सत्येंद्र जैन 2 साल बाद Jail से रिहा, लेने पहुंचीं CM Atishi और Sisodia | AAP