Kiara Advani Grand Meal: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस कियारा आडवानी का कम्फर्ट फू़ड? यहां देखें पोस्ट

Kiara Advani Meal: एक्ट्रेस किआरा अडवाणी खाने-पीने की काफी शौकीन हैं. हाल ही में किआरा ने इन साउथ इंडियन फूड का लुत्फ उठाया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
K

हमें बस यह पसंद है कि कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर कितनी प्योर हैं. हम अक्सर उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां साझा करते हुए देखते हैं, जिसमें ज्यादातर फैमिली, मौज-मस्ती और खाना शामिल होता है. इस बार भी कुछ अलग नहीं था. कियारा ने हाल ही में अपने संडे लंच को इंस्टाग्राम पर साझा किया और हम पर विश्वास करें, यह काफी इलैबरेट था. पहली स्टोरी में, हम एक सुंदर ढंग से रखी हुई टेबल देख सकते हैं, जिसमें गिलास, कोस्टर और केले के पत्ते हैं. गेस लगाने का कोई मतलब नहीं, हां, यह साउथ इंडियन फूड था!

शेफ मरीना बालाकृष्णन द्वारा क्यूरेट किया गया, जो इंस्टाग्राम पर 'थाथलासेरीगर्ल' नाम से जानी जाती हैं, यह एक पारंपरिक साउथ इंडियन फूड था. तस्वीर के अनुसार, थाली में चावल, अप्पे, सांभर, दाल, सब्जी और पचड़ी और इंजी पुली सहित कई चीजें शामिल थी. हम किनारे पर पापड़ के साथ एक ड्रिंक भी सर्व करते हुए देख सकते थे. कियारा ने तस्वीर शेयर करते हुए इसमें दिल का इमोजी भी एड किया. एक नज़र यहां डालेंः 

ये भी पढ़ें: देखें: एक अमेरिकी शख्स ने बनाया दुनिया की सबसे तीखी मिर्च भूत जोलोकिया खाने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स

Photo Credit: कियारा आडवानी

मील स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? अगर आप भी कियारा आडवाणी की तरह पारंपरिक साउथ इंडियन थाली का आनंद लेना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए एक सरप्राइज है. हमने आपके लिए केले के पत्ते की थाली का ऑप्शन दिया है जिसमें कुछ सबसे पारंपरिक डिश शामिल हैं. 

तो आप किस बात की वेट कर रहे हैं? किआरा अडवाणी की स्टाइल में डिश तैयार करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report