कपड़ों को साफ करने के लिए वोडका का यूज कैसे किया जाता है, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

डच नेशनल ओपेरा और बैले के एक ड्रेसर को ड्रेस साफ करने के लिए वोडका का इस्तेमाल करते हुए दिखाने वाले वीडियो को ऑनलाइन पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कपड़ों को साफ करने के लिए वोडका का यूज किया जा रहा है.

क्या आप जानते हैं कि कुछ लोग अपने कपड़ों को साफ करने के लिए वोडका का इस्तेमाल करते हैं? डच नेशनल ओपेरा एंड बैले के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किए गए एक लेटेस्ट वीडियो ने इंस्टाग्राम पर तूफान ला दिया है. रील में, जूनियर कंपनी की एक ड्रेसर, सन्ने काम्प बताती है कि वो कुछ ड्रेसेस को क्लीन करने के लिए कैसे वोडका का इस्तेमाल करती हैं. क्या आप भी सोच रहे हैं क्यों? वो कहती हैं, "ये टूटू हाथ से बने होते हैं, इसलिए हम इन्हें वॉशिंग मशीन में नहीं डाल सकते. इसलिए, हम इन पर वोडका का स्प्रे करते हैं. और इससे सारी महक और बैक्टीरिया मर जाते हैं. और हमें इसे ड्राई क्लीनर के पास भेजने की जरूरत नहीं पड़ती है."

Advertisement

इसके अलावा, वो बताती हैं, "वोडका न केवल ड्रेस के लिए अच्छा है. बल्कि आप इसे अपने पुराने कपड़ों पर भी यूज कर सकते हैं. बाहर जाने के समय, मैं अपना वोडका लेती हूं और इसे अपनी जैकेट के अंदर रखती हूं." अपनी जैकेट पर वोडका छिड़कने के बाद, वो कहती है कि वह इसे बस क्लोसेट पर टांग देती है..

ये भी पढ़ें: चेहरे पर चाहिए नेचुरल ग्लो और रिंकल फ्री स्किन तो इस तरह से लगा लीजिए टमाटर का रस, स्किन प्रॉब्लम दूर करने में मिल सकती है मदद

Advertisement

नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो:

Advertisement

रील को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट्स में, कई लोग इस वायरल 'हैक' को देखकर एक्साइटेड थे. कुछ ने इसे ट्राई करने के बाद अपनी इसका सही में काम करने की बात की. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर के कहा कि ऐसा करने का मतलब होगा "प्यास लगने पर आप आस्तीन को सक कर सकते हैं..." इस पर, ऑफिशियल हैंडल ने आंसर दिया, "हम ऐसा करने की सलाह नहीं देते हैं..."

Advertisement

यहां देखें और कमेंट्स

"मेरे पास एक विंटेज कोट है जो मुझे एक ऑप शॉप से मिला था. इससे शरीर की दुर्गंध आ रही थी. मैंने इसे ड्राई-क्लीन करवाया था. मैंने इसे धूप में और हवा में भी रखा. मैंने इसे धोया. लेकिन एक ही चीज काम आई वो थी वोडका."

"मुझे लगा कि वह कहने जा रही है 'वोडका न केवल कपड़ों के लिए अच्छा है, आप इसे पीने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं."

"एक शॉट लें फिर ड्रेस पर स्प्रे करें..."

"यह जादू की तरह काम करता है. मैं इसे सालों से कर रहा हूं. स्नीकर्स, जैकेट पर. कपड़े बहुत ज्यादा धोने से वे जल्दी खराब हो जाते हैं."
 

Arvind Kejriwal के Tihar में आम खाने का विवाद, जानिए क्या Mango बढ़ाता है Sugar | Sawaal India Ka
 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India
Topics mentioned in this article