Gulab Jamun Latte: न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में मिलती है "गुलाब जामुन कॉफी," वीडियो देख इंटरनेट हुआ क्यूरियस

New York Restaurant: इस वीडियो को अब तक 100 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस आइडिया को अब तक ऑनलाइन कई पॉजिटिव कमेंट मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
New York Restaurant: इस वीडियो को हजारों कमेंट और लाइट मिले.

जब कुलिनरी एक्सपेरिमेंट की बात आती है, तो सोशल मीडिया ने हमें तरह-तरह के फूड कॉम्बिनेशन देखने को मिलते हैं. ओरियो फ्राइड राइस और चीज़ मैगी अप्पे से लेकर माज़ा पानी पूरी और फ्रूट चाय तक, ऐसे एक्सपेरिमेंट अक्सर किसी भी फूडी के लिए एक दुःस्वप्न बन जाते हैं. हालांकि, कुछ लोग लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. हाल ही में, हमें ब्लॉक पर एक असामान्य फूड कम्बिनेशन मिला और यह हमारे फेवरेट गुलाब जामुन के इर्द-गिर्द घूमता है. आश्चर्य है कि इसे किसके साथ पेयर किया गया है? कॉफी. हां, आपने इसे सही पढ़ा है. न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट ने हाल ही में गुलाब जामुन लट्टे पेश किया है, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

ये भी पढ़ें: Sookhi Dal: अपनी रेगुलर दाल को दें एक यूनिक ट्विस्ट और बनाएं स्वदिष्ट अमृतसरी सूखी दाल, यहां है आसान रेसिपी

रेस्टोरेंट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने एक वीडियो के साथ-साथ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें दिखाया गया है कि न्यू ड्रिंक कैसा दिखता है. कैप्शन में रेस्टोरेंट ने बताया कि यह ड्रिंक ठंडा और गर्म दोनों में उपलब्ध है. क्लिप को इस टेक्स्ट के साथ साझा किया गया था, “ब्लॉक पर नए ड्रिंक से मिलें: गुलाब जामुन लट्टे. गुलाब जामुन केसर और खोए से बनी एक स्वीट डिश है जिसे हमने लट्टे में बदल दिया है- चाहे इसे ठंडा करें या गर्म, हम यह सब देखना पसंद करते हैं. सर्दियों के लिए हमारे मेनू में पर्मानेंट."

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें: चुंबक में चीजें चिपकते देखा होगा, लेकिन क्या किसी के शरीर में चम्मच चिपकते देखा है? यहां देखें हैरान करने वाला वीडियो

Advertisement

वीडियो को अब तक 100 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस आइडिया को अब तक ऑनलाइन कई पॉजिटिव कमेंट मिले हैं. कई यूजर ने दावा किया कि यह स्वादिष्ट और आइकोनिक लग रही है. नीचे कुछ कमेंट पढ़ें:

Advertisement

"क्या इस ड्रिंक को विगन बनाया जा सकता है?"

“क्या इसे डेयरी फ्री बनाया जा सकता है? लुक सो फायर.”

"ठीक है, अब यह स्वादिष्ट लगता है."

"सांस्कृतिक क्रांति".

"क्या ये गुलाब जामुन को बोबा की तरह लट्टे में डालते हैं?"

क्या आप गुलाब जामुन लट्टे ट्राई करेंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: क्लासिक चिकन विंग्स से हटकर एक बार जरूर ट्राई करें कोरियाई Cauliflower Wings

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को