मलाइका के घर से फिश करी और फराह के घर से आए दही वड़े, देखिए इस टेस्टी फूडी पार्टी में क्या-क्या था

Farah Khan Food Diary: अगर आप फराह खान के इंस्टा को स्टॉक करते होंगे तो आपको पता ही होगी कि वो कितनी बड़ी फूडी हैं. उनकी ये फ्रेंड्स फूड पार्टी देखकर किसी के मुंह में भी पानी आना लाजमी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फराह खाने ने दोस्तों के साथ खाया टेस्टी खाना.

Farah Khan Food Diary: एक बार फिर से फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर हमारे मुंह में भी पानी आ गया. उनकी इस फूड पार्टी में एक चीज जो सबसे अच्छी होती है कि वो वेजिटेरियन और नॉनवेजिटेरियन दोनों तरह की डिशेज को शामिल करती हैं. जो नॉनवेज नहीं खाते उनके लिए भी अच्छे ऑप्शन मौजूद होते हैं. इन दिनों वो झलक दिखला जा के शूट में बिजी हैं और अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं. इस मस्ती के बीच वो सब साथ में खाने के मजे भी ले रहे हैं. अगर आप फराह खान के इंस्टा को स्टॉक करते होंगे तो आपको पता ही होगी कि वो कितनी बड़ी फूडी हैं. उनकी ये फ्रेंड्स फूड पार्टी देखकर किसी के मुंह में भी पानी आना लाजमी है. तो आइए जानते हैं इस बार उनकी इस डिलीशियस पार्टी में कौन-कौन शामिल था और उन्होंने क्या खाया.

झलक दिखला जा के सेट पर फराह खान, मलाइका अरोड़ा और रित्विक ने की जमकर फूड पार्टी, देखिए उन्होंने क्या खाया

वीडियो की शुरूआत मलाइका अरोड़ा के साथ होती है जिसमें फराह पूछ रही हैं कि मलाइका आज खाने में क्या आया है. मलाइका बोलती हैं आज फिश करी आया है मेरी मम्मी के घर से, मटन फ्राई, पुदीना आलू मेरे लिए आया है. वहीं वीडियो में साई मांजेरकर, गुरू रंधावा भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही खाने की टेबल पर राइस और पाव भी नजर आए हैं. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

Advertisement

 कुछ समय पहले भी फराह खान ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो बिरयानी के आगे मलाइका को भी इग्नोर कर देती हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Egg Kabab Recipe Quick Egg Recipe | एग कबाब रेसिपी

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52
Topics mentioned in this article