बिरयानी खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें मैंगो बिरयानी का वायरल वीडियो

Mango Biryani: क्या आपने कभी खाई है मैंगो बिरयानी अगर नहीं तो यहां देखें वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Mango Biryani: मैंगो बिरयानी का वायरल वीडियो.

बिरयानी का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है. सुगंधित हर्ब और मसालों के साथ तैयार स्वादिष्ट चावल का एक गर्म पॉट, बिरयानी खाने के शौकीनों के स्वाद को बढ़ाने में कभी फेल नहीं होता है. हालांकि, यह बेस्ट डिश फूड एक्सपेरिमेंट से बचा नहीं है. तरबूज चिकन बिरयानी के बाद, आम बिरयानी के लिए रास्ता बनाएं. हैरान? खाने-पीने के इस यूनिक एक्सपेरिमेंट को इंस्टाग्राम यूजर हीना कौसर राड ने सामने रखा. उन्होंने आम बिरयानी से भरा एक बर्तन दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे उन्होंने " समर स्पेशल आम पार्टी" के लिए तैयार किया था.

Advertisement

क्लिप की शुरुआत हिना के यह कहते हुए होती है, “आज हमने बनाई है मैंगो बिरयानी. तो आप खाओगे हमारी मैंगो बिरयानी? क्या आप इस डिश को ट्राई करना चाहेंगे]? क्योंकि यह एक समर स्पेशल पार्टी है." वीडियो में हीना को ब्राइट पीले कलर की बिरयानी से भरे एक बर्तन के पीछे खड़ा दिखाया गया है, जिसके ऊपर कटे हुए आम रखे हुए हैं. बर्तन के बगल में कटे हुए आमों से भरी एक प्लेट भी देखी जा सकती है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा , "मैंगो बिरयानी ट्रॉपिकल समर पार्टी थीम."
ये भी पढ़ें: Blinkit के वेयरहाउस पर पड़ा छापा, मिला एक्पायरी सामान, देखें पोस्ट

Advertisement

कुछ ही समय में, खाने के शौकीनों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट करके बाढ़ ला दी. कई यूजर्स ने दावा किया कि वह हैदराबाद के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही हैं, जिनकी बिरयानी की ऑथेंटिकल स्टाइल ने कई दिल जीते हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या इस महिला का दिमाग खराब हो गया है?' कुछ यूजर ने उनसे आग्रह किया, "कृपया, क्या आप रुक सकते हैं?" एक फूडी ने कहा, "कृपया बिरयानी पर हमला करना बंद करें." एक अन्य ने लिखा, "बिरयानी + मैंगो के लिए जस्टिस" कुछ यूजर ने दावा किया कि यह फूड एक्सपेरिमेंट लगभग पिज्जा के साथ अनानास खाने के समान है. "यह पिज़्ज़ा पर अनानास डालने जैसा ही है." एक अन्य व्यक्ति ने अनुरोध किया, "कृपया बिरयानी के साथ ऐसा न करें."
जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि हीना कौसर राड वही शख्स हैं जो पहले बार्बी-थीम वाली पिंक बिरयानी बनाकर वायरल हुई थीं. उन्होंने इस अजीब "बार्बी बिरयानी" को बनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे उन्होंने गुलाबी मसाला और गुलाबी चावल के साथ तैयार किया था. 

Advertisement

आप इस मैंगो बिरयानी के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे ट्राई करना चाहेंगे हमें कमेंट में बताएं!

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
JDU Meeting: Delhi में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कार्यकारी अध्यक्ष के नाम का एलान संभव