दिशा पटानी ने लिए कोरियन फूड के मजे, देख ड्रूल करने लगे फैंस

दिशा पटानी को पसंद है कोरियन फूड, उनकी इंस्टा स्टोरी देखकर मिला इस बात का सबूत.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दिशा पटानी की फूड डायरी देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

क्या आप भी के-फीवर में फंस गए हैं? आजकल लोगों के बीच कोरियाई चीजों को लेकर एक खास क्रेज देखने को मिल रहा है फिर वो चाहे उनका स्किन केयर हो, मूवी हो या फिर उनका खानपान हर कोई इन चीजों को ट्राई करने के लिए काफी एक्साइटेड रहता है. अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल हैं और फूडी हैं तो आप भी कोरियाई खाना टेस्ट करना चाहते होंगे. बता दें कि इस के-फीवर में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी शामिल हैं. उन्होंने हाल ही में कोरियाई नूडल्स खाई है जिसको उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और हमरा मुंह में भी पानी ला दिया है. उनकी फोटो में आप लाल रंग के शोरबे में डूबा हुआ स्वादिष्ट दिखने वाला नूडल्स देख सकते हैं, जिसके ऊपर से कुछ राइस केक भी नजर आ रहे हैं.  

यामी गौतम ने घर पर बनाएं टेस्टी गुलाब जामुन, खाने के बाद जो हुआ देखिए यहां

यहां देखें स्टोरी

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब दिशा पटानी ने अपनी फूड डायरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इसके पहले भी वो अपने टेस्टी मील्स को फैंस के साथ शेयर करके उनको ड्रूल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिशा का ये टेस्टी खाना देखकर हमारे मुंह में तो पानी आ गया है. क्या आप भी ये तस्वीर देखने के बाद खुद को नूडल्स खाने से नहीं रोक पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नही है हम आपको बताएंगे ऐसी ही कुछ रेसिपी जो आपकी इस क्रेविंग को कम करने में मदद कर सकती हैं.

Korean Egg Roll: सिर्फ 15 मिनट में बनाएं टेस्टी और हेल्दी कोरियन एग रोल रेसिपी

अगर आज तक आपने कोरियन फूड खाना नहीं खाया है तो आज हम आपको एक ऐसी ही रेसिपी बताने वाले हैं जिसे खाने के बाद आप भी कोरियन फूड पसंद करने वालों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. आपको एक बार कोरियन चिली पोटैटो बाइट्स को जरूर टेस्ट करना चाहिए. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

 कैसे बनाएं पिज्जा ब्रेड रोल रेसिपी | How To make Pizza Bread Roll, Easy Recipe

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan
Topics mentioned in this article