दिलजीत दोसांझ ने लंबी जर्नी के बाद खाया अपना फेवरेट खाना, देखने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Diljeet Dosanjh Food: इस वीडियो में आपने देखा कि इतनी लंबी जर्नी करने के बाद उनको इंतजार था आलू के पराठे खाने का. उनके दोस्त ने उनके लिए टेस्टी आलू के पराठे खाए.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
दिलजीत दोसांझ ने चीट डे पर खाया टेस्टी खाना.

Diljeet Dosanjh Food Diary: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और एक्टर के तौर पर लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिलजीत हमेशा ही अपने फनी मोड से लोगों को खुश रखते हैं. आपको बता दें कि दिलजीत को जितना गाना पसंद है, उतना ही खाना भी पसंद हैं. वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी शेयर करते रहते हैं. उन्हें पंजाबी खाना खूब पसंद है और इसका सबूत हमारे पास हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ट्रैवल कर रहे हैं और इंतजार कर रहे हैं अपने फेवरेट फूड का. उनका ये वीडियो बेहद मजेदार है और वो जिस चीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं उसके बारे में जानके आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. 

यहां देखें वीडियो 

इस वीडियो में आपने देखा कि इतनी लंबी जर्नी करने के बाद उनको इंतजार था आलू के पराठे खाने का. उनके दोस्त ने उनके लिए टेस्टी आलू के पराठे खाए, जिसको दिलजीत ने मस्त दही के साथ खाया है और उसको खाने के बाद उनको जो सुकून मिला है वो देखकर साफ है कि ये पराठे बहुत टेस्टी थे. बता दें कि ये उनकी चीट डे मील था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: सुबह की भागदौड़ के साथ नाश्ते में बनाएं ये हेल्दी और क्विक ब्रेकफास्ट, यहां देखें पालक मेथी चीला की आसान रेसिपी

Advertisement

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब दिलजीत ने चीट डे सेलीब्रेट किया है. कुछ समय पहले भी उन्होंने अपना चीट डे मील खाया. उन्होंने बेहतरीन पंजाबी खाना खाया और हम उनकी थाली को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा, दिलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी फूड डायरी की कुछ झलकियां शेयर की हैं. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग
Topics mentioned in this article