दीपिका पादुकोण को बेहद पसंद है ये सीजनल फल, देखते ही आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण किस फल की दीवानी हैं, ये बात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के बताई है. उनकी पोस्ट को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
दीपिका पादुकोण हैं इस फल की दीवानी.

गर्मियों के राजा कहे जाने वाले फल का सीजन आ गया है. बाजारों में जगह-जगह पर आम मिलने लगे हैं. दुकानों में अब फ्रूट जूस के अलावा आप मैंगो शेक पी सकते हैं. खाने में मीठे और पल्पी आम का दीवाना हर कोई होता है और इसकी दीवानी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हैं. उनको आम कितने पसंद हैं इस बारे में उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट पर बता दिया है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आप एक बाउल में कटे हुए आम देखें जा सकते हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया , 'दिस द सीजन' इसके साथ उन्होंने एक मुंह में पानी भरे हुए इमोजी भी शेयर किया. इस पोस्ट से तो साफ जाहिर है कि उनको आम बेहद पसंद हैं. 

Shraddha Kapoor ने NMACC लॉन्च पार्टी में गेस्ट को परोसे गए फूड की कराई फैंस को सैर, डिशेज देखकर मुंह में आ जाएगा पानी, देखिए वीडियो

यहां देखें पोस्ट:

Advertisement

अब आम को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ ही गया होगा. अगर आप भी आम के सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे और उससे बनी डिशेज बनाने के लिए तैयार बैठे हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि  मैंगो मिल्कशेक बनाने का तरीका. इसे बनाना बेहद आसान है, इसके लिए आपको चाहिए सिर्फ 3 चीजें आम, दूध और शक्कर चाहिए. इन तीनों को मिक्सी में एक साथ मिलाना है और आपका मैंगो मिल्कशेक बनकर तैयार है. यहां देखें मैंगो मिल्कशेक की पूरी रेसिपी.

Advertisement

अपनी डाइट में शामिल करें ये चमत्कारी फल, कुछ ही दिनों में घटेगी सालों से जमी चर्बी !

Advertisement

स्वाद में बेहतरीन मैंगो शेक आपकी सेहत के लिए भी बेहद फायदेमंद होता है. यह आपके पेट को लंबे समय तक भरा रखता है. इसके अलावा यह स्किन को ग्लोइंग बनाने में भी मदद कर सकता है. तो अब इंतजार किस बात का है आम है, रेसिपी है तो जाइए बनाइए सभी के लिए मैंगो मिल्कशेक और अपनी फैमिली के साथ इसे इंजॉय कीजिए.

Advertisement

Sudden Heart Attack: कभी नहीं आएगा अचानक हार्ट अटैक! Sr. Cardiologist ने बताए रामबाण उपाय...

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article