चारू असोपा का बर्थडे केक देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी, यहां देखें घर पर केक बनाने की आसान रेसिपी

अगर आप भी चारु के बर्थडे केक को देखकर ललचा गए हैं तो परेशान नहीं होना है. हम आपको बताएंगे फटाफट केक बनाने वाली रेसिपी, जिनसें आप घर पर आसानी से केक बनाकर खा सकते है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
चारू असोपा का बर्थडे केक देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

सुष्मिता सेन की भाभी और राजीव सेन की पत्नी चारु असोपा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने और राजीव के रिश्ते के खत्म होने पर तो कभी वापस से एक हो जाने पर. कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है कि चारु खबरों में आ ही जाती हैं. इस बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. उन्होंने अपना एक केक कटिंग वीडियो शेयर किया हैं. जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर केक कट कर रही हैं. पिंक कलर का ये केक देखने में काफी डिलिशियस लग रहा है. इसको देखकर हमारे मुंह में तो पानी आ गया है. पहले देखिए वीडियो-

Jaggery Pan Cake: क्या आपने खाया है गुड़ से बना पैन केक, एक बार जरूर करें ट्राई ये स्वादिष्ट और हेल्दी रेसिपी

Advertisement

अगर आप भी चारु के बर्थडे केक को देखकर ललचा गए हैं तो परेशान नहीं होना है. हम आपको बताएंगे फटाफट केक बनाने वाली रेसिपी, जिनसें आप घर पर आसानी से केक बनाकर खा सकते है.

Advertisement

स्पंजी केक

अगर आपको स्पंजी केक पसंद हैं और आप इसे बनाने में आप काफी बार असफल हो जाते हैं और लाख कोशिशों के बाद भी आपका केक परफेक्ट नहीं बन पाता है तो परेशान नहीं होना है. शेफ पंकज भदौरिया ने घर पर फ्लफी केक बनाने की आसान रेसिपी शेयर की है. रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

होल व्हीट केक

अगर आप केक खाने के शौकीन हैं लेकिन अपनी हेल्थ और डाइट के चलते इसे खाने से बचते हैं तो अब आपको ऐसा करने की कोई जरूरत नही हैं. आप घर पर आसानी से गेंहू के आटे से भी केक बना सकते हैं. ये खाने में टेस्टी और सेहत के लिए फायदेमंद होगा. रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

फ्रूट्स केक 

अगर आपको फल पसंद हैं तो आपको फ्रूट केक भी पसंद जरूर आएगा. ऐसे कई फल हैं जिनका यूज केक बनाने के लिए किया जाता है. ये खाने में स्वादिष्ट होते हैं. फ्रूट्स से बनने वाली केक रेसिपीज जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article