Chandrayaan 3 Moon Landing: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग की सफलता पर कई फूड ब्रांड्स ने मनाया जश्न

भारत द्वारा चंद्रयान 3 की सफलता पूर्वक लैंडिग का जश्न मनाने के लिए कई फूड ब्रांड्स ने इसरो को अलग-अलग तरीकों से बधाई दी है. उन्होंने क्रिएटिव्स शेयर कर अपनी खुशी जाहिए की है. यहां देखिए-

Advertisement
Read Time: 23 mins
चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के बाद फूड ब्रांड्स ने क्रिएटिव तरीके से दी इसरो को बधाई.

Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग की खबर के बाद, भारत सचमुच चाँद पर पहुँच गया है! बुधवार की शाम, पूरे देश ने खुशी मनाई क्योंकि चंद्र मिशन ने दक्षिणी ध्रुव के करीब पहुंचकर अंतरिक्ष अन्वेषण में एक बड़ा मील का पत्थर हासिल किया. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) में वैज्ञानिकों के लिए बधाई संदेशों का तांता लगा हुआ है. भारत के अंतरिक्ष अन्वेषण इतिहास की महत्वपूर्ण घटना का जश्न मनाने के लिए कई फूड ब्रांड्स ने भी खाने के स्वाद के साथ अनोखे क्रिएशन और मैसेज शेयर किए हैं. डेयरी ब्रांड अमूल ने पिछले पंद्रह वर्षों में चंद्रयान के विभिन्न संस्करणों के लिए किए गए क्रिएटिव को शेयर करने के लिए फॉर्मली ट्विटर का सहारा लिया.

यहां देखें 

2008 में चंद्रयान-1 के लिए अमूल ने कहा, "चार चांद लग गए!" इस बीच, 2019 में दूसरे के लिए, उन्होंने लिखा, "चंदा अपना लहराएगा!" और चंद्रयान-3 के सफलता के लिए, अमूल ने कहा, "चाँद मीठा करो!"

Advertisement

इस बीच, फूड डिलिवरी एप्लिकेशन स्विगी और ज़ोमैटो ने चंद्रयान -3 की सफल चंद्र लैंडिंग के बारे में स्वीट पोस्ट शेयर किए. स्विगी ने लिखा, "चंद्रयान-3 की डिलीवरी हो गई है," जबकि ज़ोमैटो ने कहा, "आपने देश को गौरवान्वित किया, इसरो."

Advertisement

Chandrayaan-3: चांद पर पहुंचा India, चंदा मामा नहीं रहे दूर के, तो चलिए सेलेब्रेशन में घर पर बनाते हैं पूए बूर के... Recipe inside

Advertisement

ग्रॉसरी डिलीवरी एप्लिकेशन ब्लिंकिट और डंज़ो ने भी खाने के स्वाद के साथ अपने अनोखे क्रिएटिव शेयर किए. ब्लिंकिट ने चंद्र मिशन स्ट्रीमिंग के लिए कुछ काजू कतली और मोतीचूर के लड्डू पेश किए. इस बीच, डंज़ो ने कहा, "चंद्रयान बान शान. पूरी पीढ़ी को चंद्रमा पर लक्ष्य बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए इसरो को धन्यवाद."

Advertisement

कुछ अन्य फूड ब्रांड्स और फास्ट फूड श्रृंखलाओं ने भी बधाई संदेश पोस्ट किए और इसरो की सफलता के लिए बड़ी जीत का जश्न मनाया. डोमिनोज की पोस्ट में चंद्रयान-3 को पिज़्ज़ा में बदल दिया गया, जबकि कैफ़े कॉफ़ी डे ने एक कप कॉफ़ी के साथ चंद्रमा का प्रतिनिधित्व करना चुना.

यहां देखें

आपने इन पोस्ट के बारे में क्या सोचा? हमें कमेंट्स में जरूर बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer
Topics mentioned in this article