Chaitra Navratri 2023: कृति सेनन के साथ - साथ इन सेलेब्स ने कुछ इस तरह से मनाया अष्टमी

कृति सनन ने अष्टमी सेलीब्रेशन और प्रसाद की थाली की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

पूरे भारत देश में चैत्र नवरात्रि का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. यह हिंदुओं के सबसे शुभ त्योहारों में से एक. यह देवी दुर्गा और उनके अवतारों को समर्पित है और भक्त इस अवसर को बहुत भव्यता के साथ मनाते हैं। खैर आज महा अष्टमी है. नवरात्रि का आठवां दिन, देवी महा गौरी को समर्पित है. नियमित पूजा के अलावा, भक्त इस दिन माता का भोग तैयार करते हैं और देवी को अर्पित करते हैं. एक सर्वोत्कृष्ट अष्टमी भोग थाली में हलवा, पूरी और चना शामिल हैं. खस्ता पूरियां, मीठा हलवे और मसालेदार सूखे चना के साथ प्रसाद की थाली बनती है. इस थाली को देखकर हम सभी के मन में लालच तो आ ही जाता है. इन सबसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी पीछे नही रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी विशेष अष्टमी प्रसाद की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की और लिखा, "हैप्पी अष्टमी."

Photo Credit: Instagram/Kriti Sanon

यह सिर्फ कृति सेनन ही नहीं थीं, जिन्होंने हमें उनके अष्टमी उत्सव की झलक दिखाई है. इसके अलावा फिल्म कबीर सिंह की फेमस एक्ट्रेस निकिता दत्ता मे भी विशेष अष्टमी भोग की एक झलक शेयर की. उनकी तस्वीरो में वो  माथे पर टीका लगाए हुए खूबसूरत एथनिक वियर पहने हुए नजर आ रही हैं. वह हाथो में  अष्टमी प्रसाद की थाली पकड़े हुए दिखी उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी अष्टमी! पेश है कुछ पारंपरिक पूरी-चना-हलवा. यही भोजन मुझे 7 दिनों तक व्रत करने के लिए प्रेरित करता है. जय माता दी!"

नवरात्रि पर माता को लगाएं काले चनों को भोग, परफेक्ट मसाला चना बनाने के लिए देखें ये रेसिपी

Advertisement

यहां देखें पोस्ट:

Advertisement

वहीं फेमस एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर की ओर से भी कुछ अपडेट आए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने अष्टमी भोग की एक झलक शेयर की. डायनिंग टेबल पर तरह-तरह के स्वादिष्ट खाने की चीजें सजी हुई हैं. शीतल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "सभी को अष्टमी की शुभकामनाएं."

Advertisement

Sadhguru ने बेटी राधा के साथ मिलकर बनाया Ragi Dosa, जानें इसके फायदे और रेसिपी

Photo Credit: Instagram/Sheetal Thakur

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'
Topics mentioned in this article