Breakfast Goals: एक्ट्रेस हिना खान का इन-फ्लाइट फूड हमें ब्रेकफास्ट गोल दे रहा है, यहां देखें पोस्ट

Breakfast Goals: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान वर्षों से अपनी एक्टिंग स्किल और फैशन स्टेटमेंट से हमें इंप्रेस करती रही हैं. वास्तव में, वह टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बिग बॉस 11' में अपनी एक्टिंग के साथ एक हाउसहोल्ड नाम बन गई.

Breakfast Goals: एक्ट्रेस हिना खान का इन-फ्लाइट फूड हमें ब्रेकफास्ट गोल दे रहा है, यहां देखें पोस्ट

Breakfast Goals: हिना के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Breakfast Goals: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान वर्षों से अपनी एक्टिंग स्किल और फैशन स्टेटमेंट से हमें इंप्रेस करती रही हैं. वास्तव में, वह टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बिग बॉस 11' में अपनी एक्टिंग के साथ एक हाउसहोल्ड नाम बन गई. अब, 35 वर्षीय एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया गेम से चर्चा में हैं. हिना के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके साथ वह नियमित रूप से अपनी लाइफ की झलकियों से अपडेट रखती हैं. बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ उनकी विदेशी छुट्टियां हों या बिजी शूटिंग के डे- हमें यह सब फोटो-शेयरिंग ऐप पर देखने को मिलता है. लेकिन जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है, वह है उसकी खाने की एक्टिविटी.चाहे वह अपने घर पर हो या छुट्टियों और वर्क जर्नी के दौरान, वह कभी भी स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाने का मौका नहीं छोड़ती. और अपने ट्रेडिशन को कायम रखते हुए हिना ये सब इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

इस बार यह अलग नहीं था. अगर आप हिना खान की इंस्टाग्राम स्टोरीज को फॉलो करेंगे तो आपको पता चलेगा कि वह इस समय अपनी टीम के साथ वर्क ट्रिप पर हैं. हम उनके शो की झलकियां, शूट के पीछे की कुछ पोस्ट और उनकी टीम के साथ उनकी दोस्ती देख सकते थे. इन सबके बीच, उसने हमें अपने इन-फ्लाइट भोग की एक झलक भी दी. 

वाणी कपूर ने इस लोकप्रिय स्ट्रीट फूड का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

सहमत हैं, फूड और ट्रेवल साथ-साथ चलते हैं. और हम बस उन फूड में शामिल होना पसंद करते हैं जो हमें ट्रेनों और उड़ानों में मिलते हैं. ऐसा ही लगता है हिना खान के साथ. उसने हमारे साथ एक इंस्टा-स्टोरी साझा की जिसमें एक स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट की प्लेट है, जिसमें क्रोइसैन, फ्रेश फ्रूट, सॉसेज, आमलेट और आलू वेज शामिल हैं. सुनने में अच्छा लगता है, यही है ना? एक नज़र डालें. 

Paneer Kathi Roll: घर पर बनाएं बिल्कुल रेस्टोरेंट स्टाइल पनीर काठी रोल, नोट करें आसान रेसिपी

c2ic7kgo

Photo Credit: इंस्टाग्राम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पौष्टिक थाली ने हमें ललचा दिया है, आप क्या सोचते हो? यदि आप भी हमारी तरह ललचा रहे हैं, तो हम सुझाव देते हैं कि इन फूड को एक साथ रखें और अपने आप के लिए एक थाली बनाएं और ब्रेकफास्ट का आनंद लें, हिना खान-स्टाइल!