एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव ने गुजराती थाली का उठाया लुत्फ, यहां देखें ललचा देने वाली पोस्ट

Gujarati Thali: बॉलीवुड स्टार्स गुजराती खाने के कितने बड़े शौकीन हैं ये बाद किसी से छिपी नहीं है और इस लिस्ट में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव भी शामिल हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G

एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग से तो सबको इंप्रेस करते ही हैं लेकिन, खाने के भी बड़े शौकीन हैं जिसे फूडी काफी पसंद करते हैं. एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. लेकिन वो प्रमोशन के साथ अपने टेस्ट का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं. हाल ही में दोनों प्रमोशन के लिए गुजरात गए थे. अहमदाबाद में डांडिया नाइट में शिरकत की और स्वादिष्ट गुजराती खाने का लुत्फ भी उठाया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, राजकुमार और तृप्ति को एक दूसरे के बगल में उनके सामने एक बड़ी थाली के साथ बैठे देखा जा सकता है. थाली में कई प्रकार की दाल और सब्ज़ियों से भरी हैं जैसे कि गुजराती कढ़ी और कई प्रकार के शाक सब्जी के साथ-साथ स्नैक्स, रोटी और कुछ मिठाइयां. टेबल पर सलाद का एक बाउल, कुछ चटनी और छाछ के गिलास भी रखे हुए हैं. गुजराती थाली अपने बैलेंस फ्लेवर, मिठास, तीखापन और तीखेपन के लिए जानी जाती है.

यहां देखें वीडियो-

आपको बता दें कि तृप्ति और राजकुमार बॉलीवुड के अकेले गुजराती थाली के फैन नहीं हैं. इससे पहले, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुंबई के एक फेमस रेस्टोरेंट, श्री ठाकर भोजनालय में गईं, और रोटी, ढोकला, कलमी वड़ा, भिंडी सब्जी, सब्जी ढोकली, पनीर सब्जी, आलू मटर सब्जी, गुजराती दाल, कढ़ी, कई प्रकार के गुजराती खाने का आनंद लिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर का फ्लाइट मील देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट

इससे पहले जून में, एक्टर कार्तिक आर्यन भी अहमदाबाद गए थे और भाकरी, पूरी, पापड़, आमरस, दाल, चटनी, सलाद, शाक, छास और हलवे सहित अन्य व्यंजनों से भरी एक स्वादिष्ट गुजराती थाली का आनंद लेना नहीं भूले थे. 

Advertisement

एक्टर राजकुमार राव की अगली फूड डायरी में क्या होगा इसका हम इंतजार नहीं कर सकते हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
NCL T10, 2024: James Fuller, Dawid Malan की आक्रमक बल्लेबाजी, Texax ने Los Angeles को हराया