Sara Ali Khan: सारा अली खान का पौष्टिक लंच देख मुंह में आ जाएगा पानी, देखें पोस्ट

Sara Ali Khan: सारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के माध्यम से अपने कुलिनरी रिलेटेड एक्सपीरिएंस को हमारे साथ शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
Sara Ali Khan: सारा अली खान खाने की बड़ी शौकीन हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) खाने की बड़ी शौकीन हैं. चाहे वह लंदन और पेरिस में उनका डिलाइटफुल वेकेशन मील हो, कभी-कभार स्वादिष्ट फूड हो, या यहां तक ​​​​कि उनका सिंपल टी ब्रेक हो, खाने के प्रति उनका प्यार उनके हर काम में स्पष्ट है. वह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के माध्यम से अपने कुलिनरी रिलेटेड एक्सपीरिएंस को हमारे साथ शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अपने लेटेस्ट अपलोड में, सारा ने आंशिक रूप से खाई हुई प्लेट की एक तस्वीर साझा की. जो एक औथेंटिक इंडियन थाली लगती थी, उसमें हम कद्दू की सब्जी, ब्रोकली की सब्जी, पीली दाल, भिंडी की सब्जी, चावल, अचार, कटा हुआ प्याज, नींबू और एक हरी मिर्च देख सकते थे. उन्होंने हमें यह बताते हुए कैप्शन दिया कि "बचा हुआ फूड लंच के के लिए है." एक नज़र डालेंः
ये भी पढ़ें: Papad Making Video: फैक्ट्री में किस तरह तैयार किए जाते हैं पापड़, यहां देखें वीडियो

यह पहली बार नहीं है जब हमने सारा अली खान की कोई फूडी पोस्ट देखी है. यहां तक ​​कि अपनी मां अमृता सिंह के साथ यूरोपीय ट्रिप के दौरान भी वह इंडियन फूड की क्रेविंग को रोक नहीं सकीं. अपनी क्रेविंग को ना कहते हुए वह एक इंडियन रेस्टोरेंट में गईं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेडिशनल इंडियन थाली की तस्वीर साझा की. आप पूछें, आपको उसकी थाली में क्या मिला? हमारे अनुमान में कटहल की सब्जी, आलू बीन्स की सब्जी, दाल, चिकन करी, चावल और तंदूरी रोटियां, चटनी और अचार के साथ शामिल हैं. सारा ने अपने कैप्शन में लिखा, "घर के खाने से बेहतर कुछ भी नहीं है." पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए, यहां क्लिक करें.
ये भी पढे़े: Union Minister Rajiv: लंदन से लौट रहे केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर के साथ विस्तारा फ्लाइट में हुआ ऐसा...

उससे पहले, सारा अली खान ने अपने पिज़्ज़ा डिलाइट की एक झलक पेश करके हमारी टेस्ट बड को मंत्रमुग्ध कर दिया था. हालांकि इटालियन डिश पूरी तरह से दिखाई नहीं दे रही थी, लेकिन ऐसा लग रहा था कि यह एक ट्रेडिशनल मार्घेरिटा पिज़्ज़ा है. पेरिस के बैकड्रॉप में सारा को हाथ में फ्रूट ड्रिंक लिए हुए फोटो में देखा गया था. पोस्ट को कैप्शन देते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "पेरिस में पिज़्ज़ा [पेरिस में पिज़्ज़ा]," और इस बात पर प्रकाश डाला कि रोमांस के शहर में भी, पिज़्ज़ा उनका एकमात्र लव अफेयर है.

काम के बारे में, सारा अली खान को आखिरी बार 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया था, जहां उन्होंने विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था.
 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident