भाग्यश्री ने ट्रैवल के समय भी किया हेल्दी और टेस्टी ब्रेकफास्ट, बाजरे का डोसा और इडली का उठाया लुत्फ़

भाग्यश्री ने फ्लाइट में भी किया टेस्टी और हेल्दी ब्रेकफास्ट. खाना देखने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

चाहे आप कितने भी बिजी क्यों न हों, आपको नाश्ता कभी नहीं छोड़ना चाहिए. क्योंकि दिन का पहला मील आपको पूरे दिन एनर्जेटिक बनाए रखने में मदद करता है. इस बात को भाग्यश्री भी मानती हैं. इसलिए ही उन्होंने ट्रैवलिंग के दौरान फ्लाइट में भी टेस्टी साउथ इंडियन खाने का मजा लिया. ये बात तो हम सब जानते हैं कि भाग्यश्री एक फूड लवर हैं. खाना खाने के साथ वो खाना बनाना भी पसंद करती हैं और अपने फैंस के साथ शेयर भी करती हैं. अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आपको इस बात का पता होगा.  इंस्टाग्राम पर उनके खाने के शौक़ीनों पर एक नज़र डालें और हम गारंटी देते हैं कि आप उन्हें देखकर लार टपकाएँगे. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर टेस्टी फूड डायरी शेयर की जिसमें वो साउथ इंडियन खाने के मजे ले रही थीं.

भाग्यश्री के इन-फ्लाइट मेनू में सॉफ्ट-स्पंजी बाजरे का डोसा शामिल था, जिसे स्वादिष्ट सांभर और गाढ़ी और चटपटी नारियल की चटनी के साथ परोसा गया. अगर आप सोच रहे हैं कि खाने में बस इतना ही थी तो रुकिए! लजीज व्यंजनों का सफर अभी खत्म नहीं हुआ है. दूसरी प्लेट में सॉफ्ट और मुंह में घुल जाने वाली बाजरे की इडली रखी हुई थी. साथ में हमेशा की तरह स्वादिष्ट सांभर और नारियल की चटनी. भाग्यश्री के अनुसार, बाजरे की इडली "स्वस्थ संस्करण" थी. इससे यह बात साबित होती है कि खाने की कितनी भी शौकीन क्यों न हों, वह टेस्टी के साथ हेल्दी खाना भी पसंद करती हैं.

ये पहली बार नही है जब भाग्यश्री ने अपने फैंस के साथ मुंह में पानी ला देने वाली डिश को शेयर किया है. कुछ समय पहले उन्होंने एक हेल्दी सलाद और टेस्टी गोभी से होने वाले फायदे बताते हुए वीडियो और स्टोरी शेयर की है. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article