Chaat In Jaipur: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने जयपुर में स्वादिष्ट चाट का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Bhagyashree Food: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हमें अपने घर पर बने डिनर की एक झलक दिखाई. आश्चर्य है कि उसने क्या चखा?

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bhagyashree Food: एक्ट्रेस भाग्यश्री का लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट.

एक्ट्रेस भाग्यश्री अक्सर अपने लजीज एडवेंचर और स्वादिष्ट रेसिपीज से हमारा मनोरंजन करती हैं. वह कभी-कभी हमें अपने पति के साथ अपनी फूडी डेट्स की झलक भी दिखाती रहती हैं. स्टार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हमें अपने घर पर बने डिनर की एक झलक दिखाई. आश्चर्य है कि उसने क्या चखा? यह बिना तामझाम वाला फूड था. हमने तीन प्रकार की सब्ज़ियां देखीं: गाजर के साथ गोभी, एक पत्तेदार हरी तैयारी और जिसे हम गेस कर रहे हैं वह घिया (लौकी) है. भाग्यश्री ने उन्हें ब्राउन राइस के साथ पेयर किया. हेल्दी, है ना? "घर पर अच्छा सिंपल खाना. रात के खाने का समय!" फोटो पर टेक्स्ट पढ़ें. नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नज़र डालें.

ये भी पढ़ें: Viral Video: सड़क पर ठेले में सब्जियों की तरह बिक रही खुली मैगी, वायरल वीडियो को 41 मिलियन बार...

अगले दिन, भाग्यश्री ने एक और फूड रिलेटेड अपडेट साझा किया जो पूरी तरह इंडलजेंस के बारे में था. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटी क्लिप में, वह जयपुर में चाट का आनंद ले सकती हैं. अब हमारे मुंह में पानी आ रहा है! एक्सपीरिएंस के बारे में उन्होंने लिखा, "बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे ट्रेबल करने का मौका मिला... #अविश्वसनीयभारत #जयपुर #ट्रैवलडायरीज". नीचे एक नज़र डालें:

Advertisement

इससे पहले, भाग्यश्री ने स्वादिष्ट पुदीना वाले आलू (पुदीने वाले आलू की एक डिश) के लिए अपनी रेसिपी पोस्ट की थी. उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति हिमालय दासानी को यह ट्रीट बहुत पसंद है. उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ स्पेशल टिप्स भी साझा कीं कि यह डिश बिल्कुल यूनिक बने. इसे ट्राई करने की इच्छा हुई? 

Advertisement

एक और अवश्य ट्राई की जाने वाली रेसिपी है भाग्यश्री की तिल आलू टिक्की. डिश के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा, "बुजुर्ग शायद ही कभी फैंसी फूड खाते हैं. वे विटामिन या इम्यूनिटी-बढ़ाने वाली गोलियों के बारे में भी रेगुलर नहीं होते हैं जो उन्हें दी जाती हैं. वे ऐसा फूड चाहते हैं जो उनकी टेस्ट बड को संतुष्ट करे.. तो यहां है... एक क्विक नाश्ता जो दोनों को बैलेंस करता है." रेसिपी वीडियो यहां देखें

Advertisement

ये भी पढ़ें: महिला ने टैको सर्व करने के लिए घर पर ऐसे बनाया गजब का जुगाड़, देखकर खुली की खुली रह गई आंखें, Watch Video

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras हादसे में जान गंवाने वाली लता के परिवार को Rahul Gandhi ने दिया आश्वासन
Topics mentioned in this article