Amazon Prime Day Sale 2022: अमेज़न में जल्द शुरू होने वाला है प्राइम डे सेल, किफायती दाम में मिल रही ये 6 क्रॉकरी सेट

Amazon Prime Day Sale 2022: एक अच्छी डील कौन पसंद नहीं करता, सही? प्रोड्क्ट पर छूट हमारे लिए खरीदारी की होड़ में जाने का एक बड़ा कारण है.

Advertisement
Read Time: 25 mins

Amazon Prime Day Sale 2022: एक अच्छी डील कौन पसंद नहीं करता, सही? प्रोड्क्ट पर छूट हमारे लिए खरीदारी की होड़ में जाने का एक बड़ा कारण है. और ऐसा लगता है, हमें जल्द ही एक ऐसा अद्भुत कारण मिलने वाला है. जी हां, हम बात कर रहे हैं अमेज़न प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) की. इस साल, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 23 जुलाई और 24 जुलाई को अपनी अमेज़न प्राइम डे सेल की होस्टिंग कर रहा है. और ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, वे किचन और खाने की आवश्यक चीजों पर भारी छूट दे रहे हैं. इसलिए, यदि आप अपने किचन या डाइनिंग रूम को नया रूप देना चाह रहे हैं, तो अब ऐसा करने का सही समय है! कुछ खूबसूरत क्रॉकरी के साथ शुरुआत कैसे करें? हम आपके लिए कुछ अद्भुत क्रॉकरी सेटों की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप सेल के दौरान खरीदने के लिए अपनी इच्छा लिस्ट में रख सकते हैं. इनमें से हर क्रॉकरी उत्तम दर्जे का, ठाठ है और जल्द ही आकर्षक डील और ऑफर के साथ उपलब्ध होगा. इसलिए, आप किसलिये इंतजार कर रहॆ है? हमारी लिस्ट देखें और अपने डाइनिंग सेटअप के लिए सही चुनाव करें.

यहां 6 क्रॉकरी सेट हैं जिन्हें आप चूज कर सकते हैं- Here're 6 Crockery Sets For You To Choose From:

1. लारह बोरोसिल ग्रीन लीव्स ओपलवेयर डिनर सेटः

मेड इन इंडिया, यह डिनर सेट 100% वजिटेरियन सामग्री का उपयोग करके बनाया गया है. इसका मतलब है, प्रोड्कट पूरी तरह से बोन-एश फ्री है. ये बर्तन थर्मल रेसिस्टेंट हैं और माइक्रोवेव ओवन में खाना गर्म करते समय कोई दरार नहीं छोड़ते हैं. और याद रखें, इन बर्तनों को मुलायम स्पंज से साफ करना सबसे अच्छी प्रेक्टिस है. 

Kargil Vijay Diwas 2022: सेना के पराक्रम और शौर्य को सेलिब्रेट करने के लिए विजय दिवस पर बनाएं ये ट्राइकलर रेसिपीज

Advertisement

स्पेशल फीचर्स:

  • मजबूत ग्लास
  • डिशवॉशर सेफ

2. सेलो ओपलवेयर ड्रेज़ल ट्रोपिकल लैगून डिनर सेटः

यह डिनर सेट बैक्टीरिया-फ्री गैर-छिद्रपूर्ण ओपल वेयर से बना है. यूरोपीय मानकों को पूरा करते हुए एडवांस जर्मन टैकनिक का उपयोग करके प्लेट इंडिया में बनाई गई है. यह 100% बोन-एश-फ्री और स्क्रेच रेसिस्टेंट है. ये फेक्टर प्रोडक्ट को रोजमर्रा के उपयोग के लिए परफेक्ट बनाते हैं. 

Advertisement

Desi Breakfast: सेहत से भरपूर इन डिशेज के साथ करें दिन की शुरुआत, पूरे दिन बनी रहेगी एनर्जी

Advertisement

स्पेशल फीचर्स:

  • ब्रेक रेसिस्टेंट 
  • माइक्रोवेव सेफ

3. लाओपाला डिनर सेटः

इस डिनर सेट में छह फुल प्लेट, छह क्वार्टर प्लेट, छह सूप बाउल, छह वेज बाउल, दो सर्विंग बाउल, एक चावल की प्लेट और एक मल्टी पर्पज बाउल के साथ नमक और काली मिर्च का सेट आता है. डिनर सेट माइक्रोवेव के फ्रेंडली और डिशवॉशर-सेफ है, यानी आप इसे बिना किसी परेशानी के रोजाना इस्तेमाल कर सकते हैं.

Advertisement

स्पेशल फीचर्स:

  • डिशवॉशर सेफ
  • माइक्रोवेव सेफ

4. लारह बोरोसिल ओपलवेयर डिनर सेटः

यह डिनर सेट भारत में बना है और 100% बोन-ऐश-फ्री है. इस थर्मल-रेसिस्टेंट सेट को माइक्रोवेव में खाना गर्म करने पर कोई दरार नहीं मिलेगी. एक्स्ट्रा स्ट्रॉंग-पूरी तरह से टेम्पर्ड ग्लास. यह डिनर सेट हल्का और स्टैकेबल है, जिससे इसे इस्तेमाल करना आसान, साफ करने में आसान और स्टोर करने में आसान है. 

Cashew Vs Pistachio: काजू और पिस्ता में सेहत के लिए क्या है ज्यादा फायदेमंद, यहां जानें...

स्पेशल फीचर्स:

  • हल्का वजन
  • साफ करने के लिए आसान

5. नीलम स्टेनलेस स्टील डिनर सेट:

एक और एक्सीलेंट डिनर सेट ऑप्शन, ये प्लेट स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं और इन्हें मजबूती से डिज़ाइन किया गया है. प्रोडक्ट में फुल प्लेटों के छह पीस, क्वार्टर प्लेट के छह पीस, छह स्वीट बाउल, दो अलग-अलग साइज के छह करी बाउल, साथ में छह पीस चम्मच और दो पीस सर्विंग चम्मच हैं.

स्पेशल फीचर्स:

  • टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाला
  • स्टेनलेस स्टील से बना

6. जेनवन प्लास्टिक डिनर सेटः

36 बर्तनों के साथ, यह डिनर सेट छह लोगों के बैठने के लिए परफेक्ट है. प्लेटें फूड ग्रेड सामग्री से बनी होती हैं और बोन-एश-फ्री हैं. टफेंड ग्लास एक्स्ट्रा स्ट्रॉंग है क्योंकि यह डिशवॉशर-सेफ और माइक्रोवेव-सेफ डिज़ाइन किया गया है.

स्पेशल फीचर्स:

  • प्रयोग करने में आसान
  • साफ करने के लिए आसान

Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत