Amazon Great Indian Festival 2022: फ्रीज लेने का बना रहे हैं प्लान तो अमेज़न सेल में इन 5 रेफ्रीजिरेटर पर मिल रही भारी छूट

Amazon Great Indian Festival 2022: त्योहारों का मौसम लगभग आ गया है और इसलिए समय आ गया है कि आप अपने घर और किचन के सेटअप को अपग्रेड करें. और ऐसा करने में आपकी मदद करने के लिए, अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आता है जो कई घरेलू और किचन उपकरणों पर आकर्षक डील और ऑफर प्रदान करता है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Amazon Great Indian Festival 2022: त्योहारों का मौसम लगभग आ गया है और इसलिए समय आ गया है कि आप अपने घर और किचन के सेटअप को अपग्रेड करें. और ऐसा करने में आपकी मदद करने के लिए, अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आता है जो कई घरेलू और किचन उपकरणों पर आकर्षक डील और ऑफर प्रदान करता है. डिशवॉशर से लेकर माइक्रोवेव ओवन तक, आपको सभी पर ऑफर्स मिलते हैं. यहां, हम आपके लिए कुछ रेफ्रिजरेटर ऑप्शन लेकर आए हैं जो अमेजिंग डील और ऑफर के साथ आते हैं. इसलिए, यदि आप इस सीजन में एक नया रेफ्रिजरेटर लेने का प्लान बना रहे हैं, तो हमारा सुझाव है कि ऐसा करने का यह सही समय है. ऑनलाइन उपलब्ध कुछ बेस्ट डील का पता लगाएं-

यहां आपके लिए 5 रेफ्रिजरेटर ऑप्शन दिए गए हैं-Here Are 5 Refrigerator Options For You:

सैमसंग डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर-

इस रेफ्रिजरेटर की क्षमता 192-लीटर है और इसे दो से तीन सदस्यों के परिवार के लिए आदर्श माना जाता है. यह डायरेक्ट कूलिंग रेफ्रिजरेटर स्पिल-प्रूफ टफेंस ग्लास के साथ आता है और स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन प्रदान करता है. मूल रूप से ₹14990 की कीमत वाला यह रेफ्रिजरेटर अब ₹12990 में उपलब्ध है. 

Water Purifiers: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन 5 वाटर प्यूरीफायर पर मिल रही भारी छूट...

एलजी डायरेक्ट-कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर-

इस रेफ्रिजरेटर में 190-लीटर क्षमता और एक स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर है. इसमें सबसे तेज बर्फ बनाने की टैकनीक और एक एंटी-बैक्टीरियल गैसकेट है. रेफ्रिजरेटर में 12.6 लीटर क्षमता वाली एक सब्जी की टोकरी और एक अंडे की ट्रे भी है. मूल रूप से ₹23,899 की कीमत वाला यह रेफ्रिजरेटर अब ₹15,990 में उपलब्ध है.

Advertisement

कैंडी डायरेक्ट-कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर-

टर्बो आइसिंग टैकनीक के साथ डायरेक्ट-कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर, यह सुनिश्चित करता है कि आपको 60 मिनट के भीतर बर्फ मिल जाए. यह रेफ्रिजरेटर छोटे साइज के घर के लिए एक आदर्श ऑप्शन बनाता है और आपको केवल 60 मिनट में बर्फ प्राप्त करने में मदद करता है. यह रेफ्रिजरेटर अब ₹9,990 (मूल रूप से ₹13,500 की कीमत) में उपलब्ध है. 

Advertisement

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर इंडक्शन कुकटॉप्स पर मिल रही 59% तक की छूट

हायर डायरेक्ट-कूल सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर-

डायरेक्ट-कूल रेफ्रिजरेटर, जो एक घंटे की आइसिंग तकनीक के साथ आता है, 60 मिनट के भीतर तेजी से बर्फ बनना सुनिश्चित करता है। इसकी क्षमता 195 लीटर है और यह मध्यम आकार के परिवार के लिए उपयुक्त है। यह रेफ्रिजरेटर पारस्परिक कंप्रेसर के साथ आता है जो इष्टतम शीतलन के लिए आदर्श है

Advertisement

गोदरेज डायरेक्ट-कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर-

इस रेफ्रिजरेटर की क्षमता 190 लीटर है और इसके लिए मैनुअल डीफ्रॉस्टिंग की आवश्यकता होती है. रेफ्रिजरेटर में सबसे बड़ा वेजिटेबल ट्रे है और इसकी क्षमता 150 किलोग्राम है. यह रेफ्रिजरेटर मूल रूप से ₹21,000 की कीमत वाला अब ₹15,990 में उपलब्ध है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
आज मुख्यमंत्री आवास पर होगी AAP PAC की बैठक, तय होगा अगले CM का नाम!