बटर चिकन के बाद, युवा कुक ने बनाई पानी पुरी, देसी ऑनलाइन यूजर हुए इंप्रेस

Pani Puri Video: रील को अब तक 19 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट्स में कई यूजर्स ने कियान की कुकिंग की सराहना की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Pani Puri Video: रील में, हम कियान द्वारा पानी पुरी के कई एलीमेंट तैयार करते हुए देख सकते हैं.

कुछ समय पहले, नान के साथ बटर चिकन बना कर एक युवा शेफ ने कई देसी लोगों का दिल जीत लिया था. @cooking_with_kian द्वारा वायरल वीडियो में, युवा व्लॉगर फ्लेवर से भरपूर इन भारतीय व्यंजनों को तैयार करते हुए दिखाई दे रहा है. इंस्टाग्राम यूजर उसकी स्किल से काफी इंप्रेस हुए थे. हाल ही में, कंटेंट क्रिएटर ने एक और पॉपुलर देसी डिश पानी पुरी बनाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया. इस बार भी, ऐसा लगता है कि उन्होंने कई भारतीयों का दिल जीत लिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: गर्मियों में खाते हैं दही तो जान लें इससे होने वाले नुकसान, इन 5 लोगों को भूलकर भी नहीं करना चाहिए दही का सेवन

रील में, हम कियान द्वारा पानी पुरी के कई एलीमेंट तैयार करते हुए देख सकते हैं. वह पहले आलू काटते हैं और बाद में उपयोग के लिए उन्हें उबालते हैं. इसके बाद, वह पुदीने की पत्तियां, धनिया पत्ती, अदरक और अन्य चीजों को मिलाकर पानी बनाते हैं. वह पानी में बूंदी और बर्फ के टुकड़े जैसा दिखने वाली चीज मिलाता है और उसे एक तरफ रख देता है. वह आलू को कटे हुए प्याज, मिर्च और धनिए की पत्तियों के साथ मिलाकर एक मसला हुआ मिश्रण तैयार करता है. वह पूड़ियां फ्राई करता है और उनमें आलू का भरावन भरता है. पूरा वीडियो यहां देखें.
 

Advertisement

रील को अब तक 19 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट्स में कई यूजर्स ने कियान की कुकिंग की सराहना की. जबकि कुछ लोग इस बात से सहमत नहीं थे, दूसरों ने उसके प्रयासों की सराहना की और यह भी मजाक किया कि वह खाना बनाने में कितना अच्छा है. नीचे इंस्टाग्राम से कुछ रिएक्शन देखें:

Advertisement

"मेरी मां मुझे उससे बदल देगी."

"मेरी मां को फ़ीड मत दिखाओ."

"वह वो लड़का है जिससे हमारी मां तुलना करती है."

"एक भारतीय के रूप में, मैं इसे स्वीकार करता हूं!"

"एक भारतीय के रूप में, मैं पुष्टि कर सकता हूं.. यह अच्छा लग रहा है. बढ़िया काम भाई."

"बहुत स्वादिष्ट लग रहा है, आगे बढ़ते रहो, बच्चे. तुम्हें रिस्पेक्ट."

"ब्रू रुको.... मैं तुम्हारी भारतीय नागरिकता के लिए आवेदन कर रहा हूं."

"भाई अपने माता-पिता से पूछता है, 'आप रात के खाने में क्या चाहते हैं?'"

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान