एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर किया ड्रूल करने वाला पोस्ट, यहां देखें

Karisma Kapoor: हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बहन करीना कपूर और बेटी समायरा कपूर के साथ आउटिंग एन्जॉय करती नजर आईं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, करिश्मा ने एक रेस्टोरेंट में कुछ स्वादिष्ट फूड की एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं. वह अपने फैंस को अपनी ट्रैवल एडवेंचर, कुलिनरी एक्सपीरिएंस और बहुत कुछ की झलकियां शेयर करके अपडेट रखना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बहन करीना कपूर और बेटी समायरा कपूर के साथ आउटिंग एन्जॉय करती नजर आईं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, करिश्मा ने एक रेस्टोरेंट में कुछ स्वादिष्ट फूड की एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें आइसक्रीम के दो बाउल, कुछ स्कोनस और ठंडे ड्रिंक का एक लंबा गिलास शामिल था. करिश्मा कपूर ने सन इमोजी एड करते हुए कैप्शन में लिखा, "हॉट सनी डे." एक नजर डालें:

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और बैड न्यूज़ की टीम ने चंडीगढ़ में उठाया लस्सी का लुत्फ़, जानिए इसके पहले उन्होंने क्या खाया

कुछ दिन पहले, एक्ट्रेस ने एक अन्य इंस्टाग्राम अपडेट के द्वारा कॉफी के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया था. करिश्मा ने स्वादिष्ट दिखने वाले कैप्पुकिनो की एक तस्वीर शेयर की, जिसके ऊपर एक्स्ट्रा चॉकलेटी फ्लेवर के लिए कोको पाउडर का छिड़काव किया गया है. उन्होंने हार्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "इन दिनों फेवरेट कॉफी." 

Advertisement

इससे पहले, करिश्मा ने मलयालम न्यू यर का जश्न मनाने के लिए अपने दोस्तों के ट्रेडिशनल विशु साद्य ट्रीट की एक स्वादिष्ट तस्वीर साझा की थी. यह प्रसार केरल की रिच फूड कल्चर का सच्चा प्रतिबिंब था, जिसमें ट्रेडिशनली केले के पत्ते पर कई प्रकार के क्लासिक डिश सर्व किए गए थे. उनकी पोस्ट ने हमें शानदार ट्रीट की एक झलक दी, जिसमें शरकारा उपरी, केले के चिप्स, इंजी पुली, अवियाल, कलान जैसे व्यंजनों की एक सीरीज शामिल थी. 

Advertisement

पिछले महीने, करिश्मा कपूर ने अहमदाबाद में गुजराती फ्लेवर की खोज की और अपने फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक फीस्ट दी. उनके वीडियो में, हमने चटनी, अचार और हरी मिर्च के साथ टू-स्टोरी ट्रे देखी. निचले स्तर पर पनीर पकोड़े, भरवां मिर्ची भजिए और वड़े जैसे कई पकौड़े थे.

Advertisement

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article