एक्ट्रेस काजोल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पूछा खाने से जुड़ा ये सवाल- Can You Guess?

Kajol And Food: एक्ट्रेस काजोल आपकी हमारी तरह ही खाने की शौकीन हैं. ये हम नहीं बल्कि उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी बता रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

हममें से बाकी लोगों की तरह, एक्ट्रेस काजोल भी बिग फूडी हैं. डाउटफुल? उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक क्विक विज़िट आपको आवश्यक सभी प्रूफ देने के लिए काफी हैं. उनका फ़ीड कॉफी और केक से लेकर आइसक्रीम और फ्राइज़ तक, फूड पोस्ट की एक डिलाइटफुल सीरीज है. काजोल को अपने लाखों फॉलोअर्स के साथ अपने खाने के शौक को साझा करना पसंद है. आज, स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ को स्वीट डिलाइट की एक और डोज के साथ प्रेजेंट किया. चॉकलेट चिप्स के बेड पर मिल्क टॉफियां रखी हुई थीं, हर एक को सफेद कागज में लपेटा गया था, और ठेकुआ के कुछ टुकड़े दिखाई दे रहे थे. लाल और गुलाबी चॉकलेट की झलक भी फ्रेम में आ गई. अपने कैप्शन में, एक्ट्रेस ने चंचलता से कहा, "क्या हम सभी #देहरादून की मिल्क वाली टॉफ़ी को रिलेट कर सकते हैं." स्वीट डिलाइट के प्रति काजोल का प्यार उतना ही रिलेटेबल है, जो उन्हें दिल से ट्रू फूडी बनाता है.
ये भी पढ़ें-  नेहा धूपिया ने बेटे गुरिक का दूसरा बर्थडे धूमधाम से किया सेलीब्रेट, थीम पार्टी और केक ने खींचा सबका ध्यान 

ये भी पढ़ें- Navratri 2023: शारदीय नवरात्रि के 9 दिनों के लिए रंग, तिथि, महत्व और व्रत का खाना

कुछ हफ्ते पहले, काजोल ने अपने फैंस को एक और डिलाइटफुल फूडी स्टोरी के साथ खुश किया, इस बार उन्होंने अपने शानदार बर्थडे केक को प्रेजेंट किया. सेलिब्रेशन व्यू सफेद रंग का था, जिसमें फ्लोरल फ्रोस्टिंग थी. जबकि अपलोड में मुख्य रूप से स्वादिष्ट केक दिखाया गया था, बर्थडे गर्ल की एक एक ब्लेर क्लिप थी, जो अभी 49 वर्ष की हो गई थी. अपने हार्टली कैप्शन में, काजोल ने प्यार, हंसी, आशीर्वाद और सभी अद्भुत चीजों के लिए आभार व्यक्त किया इससे उसका दिन भर गया. उसने खुद को अपने आस-पास की सभी गुडनेस को नाम देने में असमर्थ पाया, लेकिन बस इतना कहा, "मैं ब्लेस्ड हू, मैं ब्लेस्ड हूं, मैं ब्लेस्ड हूं. 

काजोल की तरह, अगर आपको भी मीठा खाने का शौक है, तो नीचे कमेंट सेक्शन में अपने फेवरेट स्वीट का नाम बताएं. 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू
Topics mentioned in this article