Viral Video: शख्स ने आम के अचार से बना डाली कंगना रनौत की हूबहू पेंटिंग, लोग बोले बंदे को नेशनल अवॉर्ड दे दो भाई...

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कलाकार ने आम के अचार का उपयोग करके बड़ी सटीकता से कंगना रनौत का पोर्ट्रेट बनाया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
कंगना रनौत की अनोखी तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो गई.

याद रखें जब प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी "अजीब खाने की आदत" के बारे में कबूल किया था? अपने एक इंटरव्यू के दौरान, ग्लोबल स्टार ने खुलासा किया कि वह "किसी भी चीज में अचार डाल सकती हैं". चाहे वह दाल चावल हो या साधारण आलू पराठा, देसी लोग केवल अचार के दीवाने हैं. जबकि अचार किसी भी व्यंजन के स्वाद को बढ़ा सकता है, हमें शायद ही एहसास हुआ कि इसका उपयोग आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने में भी किया जा सकता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि एक फैन ने आम के अचार का इस्तेमाल कर कंगना रनौत की तस्वीर बनाई है. कलाकार शिंटू मौर्य, जो घरेलू वस्तुओं के साथ मशहूर हस्तियों के चित्र बनाने के लिए काफी लोकप्रिय हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट क्रिएटिविटी का एक वीडियो डाला. क्लिप की शुरुआत उनके द्वारा एक कटोरे में कुछ चम्मच आम का अचार परोसने से होती है. वह पोर्ट्रेट की शुरुआत आम के टुकड़े से करते हैं, लेकिन जब वह अपनी शीट पर मसाला डालते हैं, तो वह अपनी उंगलियों का उपयोग करते हैं.

Advertisement

ईमानदारी से कहूं तो, आर्टिस्ट पोर्ट्रेट को इतनी सटीकता से बनाता है कि यह आपको क्लिप से बांध देगा. कंगना रनौत की भौहें, आंखें, होंठ, घने बाल, बिंदी या उनके झुमके से लेकर, उन्होंने पूरी सटीकता के साथ सब कुछ चित्रित किया.

ये भी पढ़ें: पीरियड्स क्रैम्प्स से झट से आराम दिलाती हैं ये 5 ड्रिंक्स, ब्लोटिंग और दर्द से भी दिलाती हैं तुरंत राहत

Advertisement
Advertisement

कुछ ही समय में कमेंट सेक्शन सराहना करने वालों से भर गया. कई यूजर्स ने कहा कि इस आर्टवर्क में उन्होंने जितनी सटीकता का इस्तेमाल किया, उससे वे स्पीचलेस रह गए. एक कमेंट में लिखा था, "चटपटी पेंटिंग...बेहतरीन काम"

Advertisement

कंगना रनौत के कुछ इंस्टाग्राम फैन पेजों ने इसे "अब तक की सबसे स्वादिष्ट पेंटिंग" कहा.

एक यूजर ने कमेंट किया, "पहली बार अचार की पेंटिंग [थम्स अप इमोटिकॉन] देखी."

एक दूसरे ने लिखा, “कोई शब्द नहीं है हमारे पास.” [हम स्पीचलेस हैं]"

कई यूजर्स को पोर्ट्रेट इस हद तक पसंद आया कि उन्होंने दावा किया कि कलाकार को नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए.

“मैंने बहुत कलाकार को देखा, लेकिन जब आप कोई पेंटिंग करते थे तो कुछ वी बनते थे आपके चेहरे में अलग सा कुछ देखने को मिलता था. [मैंने कई आर्टिस्ट को देखा है लेकिन जब आप पेंटिंग बनाते हैं, तो मुझे आपके पोर्ट्रेट में शांति दिखाई देती है],'' एक प्रशंसक ने लिखा.

Advertisement

इनके अलावा, कमेंट सेक्शन "बेतरीन" और फायर इमोटिकॉन्स से भरा हुआ था.

अब तक इस वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा बार प्ले किया जा चुका है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 से 2 बजे तक Indigo और Spicejet की उड़ानें रद्द, जानें ताजा हालात
Topics mentioned in this article