75 साल की दादी बना रही हैं स्पेशल स्टाइल ब्रेड पकौड़ा, यहां देखिए Viral Video

वायरल वीडियो को 25 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. कई यूजर्स 75 साल की दादी का स्टॉल कहा है इसके बारे में जानना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें अलग-अलग खाने दिखाए जाते हैं. कुछ फूड कॉम्बिनेशन और उनको बनाने का तरीका ऐसा होता है लोग इसको काफी पसंद करते हैं. वहीं कुछ खाने के साथ ऐसे फ्यूजन किए जाते हैं जो लोगों को गुस्सा दिला देते हैं. बता दें कि इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुजरात के सूरत में एक 75 साल की महिला सड़क पर ब्रेड पकौड़े बनाकर बेच रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि ब्रेड पकौड़े में ऐसा क्या है जो वायरल हो रहा है तो आपको बता दें कि वो एक अनोखी रेसिपी के साथ है. उन्होंने पकौड़े को स्प्रिंग रोल शीट में लपेटा हुआ है! क्लिप में, वह कच्चे ब्रेड पकौड़े निकालती है और उन्हें गर्म तेल में डालती है. फिर वह उन्हें काउंटर पर रखी ट्रे में डालती है और ठंडा होने देती है. ब्रेड पकौड़े में चीज़, पनीर और शिमला मिर्च भरी हुई थी. सर्व करने से पहले वह कुरकुरे पकौड़े को 4-5 टुकड़ों में काटती है और उस पर चाट मसाला छिड़कती है. इस क्लिप को फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि एक प्लेट की कीमत 30 रुपये है. साइड नोट में लिखा है, "सूरत में अनोखे ब्रेड पकौड़े बेच रही 75 वर्षीय मेहनती महिला."

Makhana Vs Peanuts: मखाना या मूंगफली वजन कम करने के लिए कौन सा स्नैक है सबसे बेहतर

वीडियो को 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई यूजर 75 साल की दादी के स्टॉल किस जगह पर है इस बारे में जानना चाहते थे.

Advertisement

एक यूज़र ने कहा, "धीरे-धीरे गुजरात के बुज़ुर्ग पूरी दुनिया की प्रेरणा बन रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "यार बहुत सुंदर है, और वाह वाह दादी."

कुछ लोगों के अनुसार, ब्रेड पकौड़ा "कुछ अनोखा और स्वादिष्ट लग रहा है."

एक कमेंट में लिखा था,"दादी स्वादिष्ट खाना बनाती हैं.' 

कुछ लोगों ने दादी को "प्यारा" कहा.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी
Topics mentioned in this article